Home फिल्म जगत गीतकार समीर की बेटी की शादी अमिताभ बच्चन भी पहुंचे कई मशहूर...

गीतकार समीर की बेटी की शादी अमिताभ बच्चन भी पहुंचे कई मशहूर सिंगर भी दिखाई दिए…

17
0
SHARE

शहूर लिरिक राइटर समीर अंजान की बेटी सुचिता ने मंगलवार को मुंबई में शादी रचाई. इस दौरान बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर्स और सिंगर्स भी शामिल हुए. महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर अनिल कपूर तक हर कोई शानदार लुक में दिखाई दिया. सभी का स्वागत करने के लिए खुद समीर गेट पर मौजूद रहे. बॉलीवुड फोटोग्राफर के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फोटो और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं.

इस शादी में सिंगर सोनू निगम, शान और कुमार सानू भी नजर आए. शादी में हाई प्रोफाइल के मेहमान भी नजर आए. अनिल कपूर जहां कैजुअल ड्रेस में नजर आए तो वहीं अमिताभ बच्चन के साथ उनकी पत्नी जया बच्चन भी मौजूद रहीं. अनु मलिक को भी इस शादी में देखा गया, जिन्होंने समीर के साथ 90 के दशक में कई गाने एक साथ किए

लिरिकिस्ट समीर को 90 के दशक में ‘आशिकी’ के एल्बम में अपने करियर की शुरुआत की थी. इस एल्बम में नदीम-श्रवण ने मिलकर म्यूजिक दिया था, जो सुपरहिट हुई थी. समीर ने आज के दौर के तीनों खान आमिर-सलमान-शाहरुख के साथ काम किया है. उनके पिता अनजान भी गीतकार रहे थे. उनके पास सबसे अधिक गीत लिखने का गिनीज़ विश्व कीर्तिमान है. उन्होंने लगभग 650 फिल्मों में 4000 से अधिज गाने लिखे हैं. उन्हें यश भारती पुरस्कार भी मिला है.

नदीम-श्रवण के साथ समीर का विशेष रिश्ता था. कुछ फिल्मों को छोड़ दिया जाए तो उन्होंने हर फिल्म में गीतकार के रूप में समीर को ही लिया और तीनों फिल्मफेयर पुरस्कार उन्हें नदीम-श्रवण के संगीतबद्ध गीतों के लिए ही मिले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here