Home फिल्म जगत सलमान खान की फिल्म भारत’ टीजर हुआ रिलीज इंटरनेट पर हो रहा...

सलमान खान की फिल्म भारत’ टीजर हुआ रिलीज इंटरनेट पर हो रहा वायरल…

14
0
SHARE

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का टीजर रिलीज हो चुका है. 1 मिनट 26 सेकेंड के टीजर में सलमान खान ने एक डायलॉग से खुद को इंट्रेड्यूस किया है. फिल्म में सलमान खान के किरदार का नाम भारत (Bharat) होगा और इसके बाद सरनेम किस वजह से नहीं लगाया, इस बारे में उन्होंने पूरी तरह से डिस्क्राइब या. सलमान खान किसी सर्कस में बाइक लेकर एंट्री मारते हैं. इसी दौरान वह डायलॉग कहते हैं. इस वीडियो को कुछ ही मिनटों में लाखों बार देख लिया गया है. सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘भारत’के टीजर रिलीज की जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर दी. उन्होंने लिखा, ‘एक व्यक्ति और राष्ट्र की यात्रा एक साथ, यहां है ‘भारत’ ”. सलमान खान द्वारा जारी किए गए पोस्टर में वह बेहद ही यंग दिखाई दे रहे हैं.

टीजर में सलमान खान सिंगल लाइनर डायलॉग में कहते हैं, ”अक्सर लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरा सरनेम क्या है, जाति क्या है, धर्म क्या है… और मैं उनसे मुस्कुरा कर कहता हूं कि इस देश के नाम पर मेरे बाबूजी ने मेरा नाम भारत रखा. अब इतने बड़े नाम के आगे जाति, धर्म, सरनेम लगाकर न तो अपना न ही, इस देश का मान कम कर सकता हूं.” इस डायलॉग के बाद सलमान खान  बाइक लेकर स्टंट करते हुए आग के घेरे में से बाहर निकलते हैं और 3-4 सेकेंड में उनके अलग-अलग लुक को दिखला देते हैं. यानी फिल्म में सलमान खान के कई रंग देखने को मिलेंगे.

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. ‘भारत’ में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर नजर आएंगे. ‘भारत’ 2019 की ईद पर रिलीज होगी और इसमें सलमान खान बहुत ही अनोखे अवतार में नजर आए. फिल्म का प्रोमो भी रिलीज हो गया है, और इसे काफी पसंद भी किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here