Home फिल्म जगत गोविंदा के सुपरहिट गाने ‘आ जाना’ पर सनी लियोनी का डांस, वीडियो...

गोविंदा के सुपरहिट गाने ‘आ जाना’ पर सनी लियोनी का डांस, वीडियो वायरल….

48
0
SHARE

सनी लियोनी बड़े पर्दे पर नजर आएं या नहीं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैन्स से लगातार जुड़ी ही रहती हैं. जिंदगी को खुलकर जीने वाली सनी अपने डांस व मौज मस्ती के वीडियो व तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर भी करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह गोविंदा की फिल्म कुली नंबर वन के गाने ‘आ जाना’ पर डांस कर रही हैं.

सनी के इस डांस वीडियो को महज 7 घंटे में 10 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. फैन्स ने कमेंट बॉक्स में वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. सनी लियोनी ने इसे साझा करते हुए लिखा है, “जानते हो दिन में टीम के साथ थोड़ी सी मस्ती जरूरी होती है.”

सनी लियोनी इससे पहले भी मौज मस्ती भरे इस तरह के वीडियो शेयर करती रही हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी ज्यादातर फिल्मों में आइटम नंबर ही करती ही नजर आती हैं. हालांकि इन दिनों वह एक तमिल फिल्म में भी काम कर रही हैं जिसमें उनका लीड रोल है. फिल्म का नाम है वीरमादेवी. इस फिल्म में सनी एक योद्धा का किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म अक्टूबर 2018 में रिलीज होनी थी जो कि अब 2019 में रिलीज हो सकती है. इसके अलावा साल 2019 में रिलीज होने जा रही फिल्म अयोग्य में सनी लियोनी स्पेशल अपीयरेंस देती नजर आएंगी. खबरों की मानें तो वह इस फिल्म में एक आइटम नंबर करती नजर आ सकती हैं. वीरमादेवी से सनी का लुक जहां पहले ही रिलीज किया जा चुका है वहीं अयोग्य से उनका लुक अब तक जारी नहीं किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here