Home स्पोर्ट्स न्यूजीलैंड के धुरंधर ओपनर मार्टिन गप्टिल की हुई वनडे टीम में वापसी….

न्यूजीलैंड के धुरंधर ओपनर मार्टिन गप्टिल की हुई वनडे टीम में वापसी….

13
0
SHARE

Martin Guptill set to return from injury join New Zealand ODI Squad: न्यूजीलैंड के धुरंधर ओपनर मार्टिन गप्टिल की बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम में वापसी हुई है. गप्टिल चोट के कारण भारत के खिलाफ जारी टी-20 सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए चुनी गई 14 सदस्यीय टीम में जगह दी गई है. हालांकि, सीरीज की शुरुआत से पहले उन्हें फिटनेस टेस्ट से गुजरना होगा.

‘क्रिकइंफो’ के अनुसार, स्पिन गेंदबाज ईश सोढ़ी और डग ब्रैसवेल को चयनकर्ताओं टीम में नहीं चुना जबकि कोलिन मुनरो केवल आखिरी मैच के लिए टीम में शामिल होंगे. मुनरो कप्तान केन विलियमसन की जगह लेंगे, जिन्हें तीसरे मैच के लिए आराम दिया गया है. विलियमसन की गैरमौजूदगी में टॉम लाथम मेजबान टीम की कमान संभालेंगे.

न्यूजीलैंड के चयनकर्ता गेविन लार्सन ने कहा, ‘इस सीरीज के लिए मार्टिन के टीम से जुड़ने के कारण हमें बहुत खुशी हो रही है. वह एक विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं और हमारी वनडे टीम का अहम हिस्सा हैं. उन्होंने हेमिल्टन में भारत के खिलाफ हेनरी निकोल्स के साथ मिलकर अच्छी पारी खेली थी और तीसरे मैच में कोलिन की वापसी से हम सीरीज में उनकी जोड़ी का प्रदर्शन एक बार फिर देखना चाहते हैं. केन को तीसरे मुकाबले के आराम दिया गया है.’ सीरीज का पहला वनडे मैच 13 फरवरी को नेपियर में खेला जाएगा.

 टीम: केन विलियमसन (कप्तान), टॉड एस्टल, ट्रेंट बोल्ट, कॉलिन डि ग्रैंडहोम, लॉकी फग्र्यूसन, मार्टिन गप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लाथम, कोलिन मुनरो, जिमी नीशाम, हेनरी निकोल्स, रॉस टेलर, मिशेल सेंटनर, टिम साउदी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here