Home राष्ट्रीय मोदी सरकार के खिलाफ केजरीवाल का ‘तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ’ सत्याग्रह..

मोदी सरकार के खिलाफ केजरीवाल का ‘तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ’ सत्याग्रह..

4
0
SHARE
13 फरवरी यानि आज दिल्ली के जंतर-मंतर पर आम आदमी पार्टी इस सत्याग्रह की मेजबानी करने जा रही है. इस सत्याग्रह में विपक्ष के कई बड़े नेताओं के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है. इस सत्याग्रह में ‘तानाशाही हटाओ-लोकतंत्र बचाओ रैली’ बुलाई गई है.
केजरीवाल के सत्याग्रह  में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू  शामिल होंगे. इतना नहीं केजरीवाल ने इस सत्याग्रह में शामिल होने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को शामिल होने का न्योता दिया गया है. इस सत्याग्रह में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार, सपा नेता रामगोपाल यादव, डीएमके नेता कनिमोई, जेडीएस नेता एचडी देवेगौड़ा, शरद यादव, शत्रुघ्न सिन्हा, यशवंत सिन्हा भी शामिल होंगे.
इस रैली को कामयाब बनाने के लिए आप नेता दिन-रात मेहनत करने में जुटे हुए है.  तो वही डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अपने पुराना किला के घर पर वार रूम बनाया है. मिली जानकी के मुताबिक जंतर-मंतर की रैली में अरविंद केजरीवाल दोपहर दो बजे पहुंचेंगे. 13 फरवरी की रैली के बाद दिल्ली के ‘आप’ विधायक और पार्षद मोदी सरकार के खिलाफ प्रचार करेंगे. 15 फरवरी से शुरू होने जा रहे इस कैम्पेन की कमान विधायक और पार्षदों के हाथ में होगी, जो घर-घर जाकर लोगों से बातचीत करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here