Home राष्ट्रीय रातभर चली प्रियंका गांधी की बैठक कांग्रेस नेताओं से की मुलाकात…

रातभर चली प्रियंका गांधी की बैठक कांग्रेस नेताओं से की मुलाकात…

12
0
SHARE

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक सुबह 5.30 बजे खत्म की. मीडिया से बातचीत करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, ‘यह चुनाव कैसे जीता जाए इस पर मैं उनके (कार्यकर्ताओं) विचार जान रही हूं.’ जयपुर से लौटने के बाद मंगलवार की रात प्रियंका ने अलग-अलग आठ लोकसभा क्षेत्रों से आए पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इनमें अमेठी और रायबरेली सीट शामिल है. जयपुर से लखनऊ लौटने के बाद मंगलवार दोपहर को प्रियंका गांधी ने मंगलवार कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बैठक शुरू की थी.

पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक को लेकर प्रियंका ने कहा कि यहां काफी बदलाव की जरूरत है. उन्होंने कहा, ‘मैं संगठन के बारे में सीख रही हूं. मैं लोगों की राय सुन रही हूं. आखिर चुनाव कैसे जीता जाए, इस पर भी बात हो रही है.’

पति रॉबर्ट वाड्रा से प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ पर भी प्रियंका ने चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा, ‘ये चीज़े चलती रहेंगी, मैं अपना काम करती रहूंगी, मुझे बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता.’ मालूम हो कि इन दिनों वाड्रा से ईडी की टीम लगातार पूछताछ कर रही है. दिल्ली में ईडी की टीम ने उनसे लगातार तीन दिन पूछताछ की थी. मंगलवार को उनसे जयपुर में पूछताछ हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here