Home राष्ट्रीय AAP की महारैली मंच पर पहुंची ममता बनर्जी तो वाम दल के...

AAP की महारैली मंच पर पहुंची ममता बनर्जी तो वाम दल के नेताओं ने छोड़ा स्टेज…

22
0
SHARE

लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष एकजुट होने की कोशिश में है. आम आदमी पार्टी के नेतृत्व में दिल्ली के जंतर-मंतर पर बुधवार दोपहर विपक्ष विरोध प्रदर्शन करेगा. इस प्रदर्शन को आम आदमी पार्टी ने तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ सत्याग्रह नाम दिया है. इस विरोध प्रदर्शन में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार, सपा नेता रामगोपाल यादव, जेडीएस नेता एचडी देवेगौड़ा, शरद यादव, शत्रुघ्न सिन्हा और यशवंत सिन्हा शामिल होंगे. पश्चिम बंगाल के बाद यह दूसरा मौका है, जब दिल्ली में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष लामबंद हो रहा है.

श्चिम बंगाल के बाद यह दूसरा मौका है, जब दिल्ली में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष लामबंद हो रहा है ममता बनर्जी के स्टेज पर पहुंचने पर उनका विशेष स्वागत हुआ. उनके आते ही ‘मोदी दिल्ली के लिए हानिकारक है’ गाना बजाया गया. इसके साथ ही ममता के मंच पर पहुंचने पर वाम दल के नेताओं ने स्टेज छोड़ दिया`सीएजी रिपोर्ट कहती है कि राफेल की कीमतें कम हुई लेकिन वही सीएजी कहती है कि बैंक गारंटी न देने की वजह से 41 फीसदी बढ़ गई. वो कहते हैं उनके पास मोदी है आपके पास कौन हैं? हमारा जवाब है हमारे पास देश की जनता है. यह लड़ाई होगी देश की जनता के बीच और मोदी के बीच है. इस देश को नेता नहीं चाहिए, नीति चाहिए और जनहित की नीति बनानी है तो इस नेता को हटाना होगा. यह सरकार विपक्षी दलों पर एजेंसी का दुरुपयोग करते हैं- येचुरी

हम इस लड़ाई में साथ हैं. देश को बचाना है. देश के स्वतंत्र धर्मनिरपेक्ष गणराज्य को बचाना है. सिर्फ बेहतर दिल्ली नहीं बेहतर भारत को बचाने की कोशिश करें. महाभारत की लड़ाई में दुशासन और दुर्योधन की एक राजनीति थी. महाभारत की लड़ाई में कुरू वंश का नाश हो गया था. महाभारत की कहानी एक मामा की वजह से हुई. भारत को बचाना है तो नागपुर में बैठे मामा जी को उन को देश की सत्ता से अलग करना जरूरी है. – सीताराम येचुरी शरद यादव, गेगांग अपांग और समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव जंतर-मंतर पहुंच गए.आम आदमी पार्टी की महारैली में नेताओं के आने का सिलसिला शुरू. पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ लेफ्ट नेता सीताराम येचुरी, डी राजा भी पहुंचे जंतर-मंतर दिल्ली के जंतर-मंतर पर आम आदमी पार्टी की रैली में जुट रही भीड़.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here