Home Una Special टेंपो के कुचलने से बाइक सवार की मौत…

टेंपो के कुचलने से बाइक सवार की मौत…

25
0
SHARE

ऊना। खनेड़ गांव के पास एक टेंपो की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। मृतक की पहचान करनैल सिंह पुत्र प्रकाश चंद गांव अंदरोली के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। पुलिस ने केस दर्ज कर चालक और टेंपो मालिक को हिरासत में ले लिया गया है।

एसपी दिवाकर शर्मा एवं डीएसपी अशोक वर्मा ने घटनास्थल का जायजा लिया है। मंगलवार रात साढ़े दस बजे के करीब थानाकलां के पास खनेड़ में टेंपो चालक ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में 25 वर्षीय अंदरोली के करनैल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे में राज कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक की एक टांग फ्रेक्चर है। बताया जा रहा है कि टेंपो चालक नशे में धुत था। इसके कारण वह सड़क के किनारे बाइक पर खड़े युवकों को देख न सका एवं टेंपो बाइक के ऊपर चढ़ गया। हादसे में शिकार युवक खनेड़ गांव में ढाबा चलाता था। घायल युवक भी उसी के ढाबे में कार्यरत था। घटना से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। डीएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

थानाकलां (ऊना)। सड़क हादसे में शिकार हुआ करनैल बल्ह गांव में जगराते में हाजिरी भरने जा रहा था। रात को जल्दी ढाबा बंद कर वह साथी राज कुमार के साथ बाइक पर जा रहा था। तीन भाइयों में सबसे होनहार युवक जगराते में पहुंचने से पहले ही सड़क हादसे का शिकार हो गया। इस घटना से युवक के परिजन बेहाल हैं। युवक के पिता प्रकाश चंद का कहना है कि करनैल पर ही पूरे परिवार की जिम्मेवारी थी। थानाकलां के बिल कुआली गांव में वह तीन साल से ढाबा चला रहा था। लोगों का कहना है कि करनैल बहुत ही मेहनती था। वह ढाबे में दिन-रात काम करता था। गुरु रविदास सभा बंगाणा के अध्यक्ष रमेश बग्गा और अंबेडकर मिशन समिति हिमाचल ने प्रदेश सरकार से युवक के परिजनों को आर्थिक सहायता की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here