Home फैशन लड़कों के लिए परफेक्ट और स्टाइलिश हैं ये हेयर कट…

लड़कों के लिए परफेक्ट और स्टाइलिश हैं ये हेयर कट…

6
0
SHARE

हेयर कट आपके लुक को एकदम ही बदल कर रख देते हैं. चेहरे लुक लड़कों का हों या फिर लड़कियों का. लेकिन बात करें लड़कों के हेयर कट की तो उनका लुक झट से बदल जाता है और समझ में भी नहीं आता कि इतना लुक कैसे बदल गया.  पुरुषों की यह चाहत रहती है लेकिन उनके पास इसके ऑप्शन बहुत कम हैं. जिसमें से एक ऑप्शन है हेयरकट जो उनके लुक में बदलाव लाता है और उनको आकर्षक बनाता हैं. इसलिए आज हम आप पुरुषों के लिए कुछ बेहतरीन हेयरकट लेकर आए है जिनकी मदद से आप खुद को स्टाइलिश दिखा सकते हैं. तो आइये डालते है एक नजर इन स्टाइलिश हेयरकट पर.

शॉर्ट एंड सूटेबिल

शॉर्ट एंड सूटेबिल में कान व गर्दन के आसपास वाले बालों को क्लोज़ काटा जाता है और सामने के बालों को थोड़ी सी लेंट में रखा जाता है. ये हेयर कच ओवल, स्क्वायर, हार्ट, पियर और राउंड फेस वाले पुरुषों पर बेहद भाता है.

 साइड बैंग्स 

यदि आपके बाल स्ट्रेट फ्रिंज हो तो उसे आप तिरछी मांग बनाकर सेट कर सकते हैं| ऐसे में यह साइड बैंग्स हो जाता है. ये करने में भी बहुत ही आसान होती है.

शॉर्ट सिल्होटे 

ये कमाल का हेयर कट न सिर्फ देखने में स्टाइलिश लगता है बल्कि हल्के बालों को थिक लुक भी प्रदान करता है. किसी शेप वाले चेहरे पर ये हेयर कट बेहतरीन लगता है

शॉर्ट एंड स्ट्रक्चर्ड

बारीकी से कटी हुई साइड़ो के साथ वैल-ग्रूम्ड फेशियर हेयर इसे किसी भी मेल के लिये कमाल का ऑल ओवर लुक बनाते हैं. किसी भी आकार वाले चेहरे के पुरुष पर ये हेयर कट कमाल का लगता है.

शॉर्ट टैपर कट 

शॉर्ट टैपर हेयर कट का आजकल खासा क्रेज है. इस तट में सिर के ऊपर के बालों को लंबी लेअर्स में काटा जाता है, वहीं गर्दन के पीछे और कान के आस-पास वाले बालों को शॉर्ट लेअर में रखा जाता है. इस हेयर स्टाइल टाइप को हिप-हॉपर स्टाइल भी कहा जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here