Home फिल्म जगत आतंकी हमले पर बॉलीवुड कलाकारों का फूटा गुस्सा, सलमान ने कहा मेरा...

आतंकी हमले पर बॉलीवुड कलाकारों का फूटा गुस्सा, सलमान ने कहा मेरा दिल रो रहा है..

7
0
SHARE

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती आतंकी हमला हुआ है, जिसने देश को सदमें में डाल दिया. इस नापाक हरकत से पूरा देश आक्रोशित है. घटना पर बॉलीवुड ने भी दुख व्यक्त किया है. जानकारी के मुताबिक करीब 2500 जवानों के काफिले में से एक बस को आतंकी ने 350 किलो से भरी कार से टक्कर मारी और इसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए हैं. जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है और इसके आतंकी आदिल अहमद डार ने सीआरपीएफ काफिले पर हमले को अंजाम देने के लिए 350 किलो IED का इस्तेमाल किया था. इस हमले के बाद दुनिया के कई देशों ने भारत सरकार और जनता के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में मेजर विहान सिंह शेर गिल का किरदार निभाकर लोगों को ध्यान अपनी तरफ खींचने वाले बॉलीवुड कलाकार विक्की कौशल ने भी पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर अपना दुख जाहिर किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि पुलवामा आतंकी हमले की जानकारी होने के बाद मैं बहुत दुखी हूं, जो बहादुर जवान इस हमले में शहीद हुए हैं मेरा दिल उनके परिवारों के लिए रो रहा है. घायलों के जल्दी स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं.  वहीं प्रियंका चोपड़ा इस हमले पर सकते में नजर आईं. पुलवामा में हुआ आतंकी हमला हैरान करने वाला,  नफरत का कोई जवाब नहीं होता है. भगवान, हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों और उनके परिवार को मजबूती प्रदान करे.

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए कायराना हमले की जानकारी के बाद मैं दुखी, गुस्से और सदमे में हूं. मेरी संवेदनाएं शहीदों के परिवारों के साथ, घायलों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करती हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here