Home फिल्म जगत रणवीर सिंह ने ‘गली बॉय’ से मचाया गदर, पहले दिन कमा डाले...

रणवीर सिंह ने ‘गली बॉय’ से मचाया गदर, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़..

6
0
SHARE

रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ ने पहले दिन शानदार कलेक्शन करके चौंका दिया है. रणवीर सिंह के अलावा इस फिल्म आलिया भट्ट भी इस फिल्म में प्रमुख भूमिका में हैं. दोनों की जोड़ी बेहद शानदार है और अपने रैपिंग स्टाइल से दर्शकों का दिल जीत लिया.बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक ‘गली बॉय’ ने मेट्रो सिटी में दमदार कमाई कर डाली है. फिल्म ने मुंबई और पुणे में सबसे ज्यादा कमाई करके धांसू ओपनिंग दे दी है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक रणवीर सिंह ने जबरदस्त ओपनिंग दी है. ‘गली बॉय’ फिल्म ने पहले दिन 18.70 करोड़ रुपए कमाए. पूरे देश में यह 3350 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

रणवीर सिंह की पिछले साल आई ‘पद्मावत’ और ‘सिंबा’ ने न सिर्फ शानदार कलेक्शन किया था, बल्कि फिल्म सुपर-डुपर हिट भी हुई थी. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अनुमान से ज्यादा भी हो सकता है, क्योंकि 14 फरवरी को वेलेन्टाइन्स डे था और सिनेमाहॉल में भीड़ काफी ज्यादा रही होगी. बॉलीवुड में इस तरह की कहानियां कम ही कही जाती हैं, लेकिन जोया अख्तर ने अपने डायरेक्शन, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग और फिल्म में दिखने वाले जुनून ने दिल जीता है. वैलेंटाइन्स डे पर अपने लव को देने के लिए परफेक्ट गिफ्ट है ‘गली बॉय.

बता दें, ‘गली बॉय’ में यूथ को कनेक्ट करने वाला हर मसाला है. इसका झूमने को मजबूर कर देने वाला म्यूजिक, क्लासिक एक्टिंग है, सधा हुआ डायरेक्शन है और सबसे बड़ी बात जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा है. ‘गली बॉय’ जैसी फिल्में बॉलीवुड में कम ही बनती हैं, जिनमें एंटरटेनमेंट के साथ इस तरह का इंस्पिरेशनल मैसेज रचा-बसा हो. इस तरह आज के दौर की बेहतरीन फिल्म है ‘गली बॉय’, जिसे एक बार देखना तो बनता ही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here