Home स्पोर्ट्स Pulwama Attack: विराट कोहली सहित क्रिकेट जगत ने हमले को बताया कायराना...

Pulwama Attack: विराट कोहली सहित क्रिकेट जगत ने हमले को बताया कायराना हरकत….

9
0
SHARE

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरा देश गुस्‍से में है. हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के करीब 40 जवानों को अपनी जान गंवानी पड़ी है जबकि बड़ी संख्‍या में जवान जख्‍मी हुए हैं. एक आत्‍मघाती हमलावर ने CRPF के काफिले को टारगेट बनाकर कार बम के जरिये इस हमले को अंजाम दिया. आतंकी संगठन जैश ए मोहम्‍मद ने इस हमले की जिम्‍मेदारी ली है. देश के जवानों पर हुए इस हमले से क्रिकेट बिरादरी भी आहत और गुस्‍से में है. टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली सहित देश कई वर्तमान और पूर्व क्रिकेटरों ने इस आतंकी हमले को कायराना हरकत करार दिया है. क्रिकेटरों ने ट्ववीट करके इस हमले में शहीद हुए जवानों को नमन किया और घायल जवानों के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की.

कप्‍तान विराट कोहली ने अपने ट्वीट में कहा, ‘पुलवामा में आतंकी हमले की खबर सुनकर धक्‍का लगा है. शहीद सैनिकों को नमन और घायल जवानों के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना करता हूं.’ पुलवामा आतंकी हमले की कड़े शब्‍दों में निंदा करने वालों में मोहम्‍मद कैफ वीवीएस लक्ष्‍मण सुरेश रैना  शिखर धवन वीरेंद्र सहवाग और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी शामिल हैं. मोहम्‍मद कैफ ने ट्वीट किया, ‘जम्‍मू-कश्‍मीर में हमारे सीआरपीएफ जवानों पर हुए हमले से आहत हुआ हूं. शहीद जवानों को नमन. उम्‍मीद करता हूं कि कायर हमलावरों को जल्‍द से जल्‍द सबक सिखाया जाएगा. ‘ सुरेश रैना ने लिखा, ‘कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हमले की खबर से आहत हुआ हूं. मेरी संवेदना शहीद जवानों के परिजनों के साथ है.’

रोहित शर्मा ने लिखा, ‘पुलवामा में जो हुआ उसे सुनकर सदमे में हूं. जिस दिन हम प्‍यार बांट रहे थे, उस दिन कुछ कायरों ने नफरत फैलाई. जवानों और उनके परिजनों को याद कर रहा हूं.’ शिखर धवने ट्वीट किया, ‘आतंकी हमले की खबर से बेहद दुखी हूं. आतंकी हमले की भर्त्‍सना करता हूं. मेरी संवेदना देश के लिए बलिदान देने वाले जवानों और उनके परिवारों के साथ है.’ वीवीएस लक्ष्‍मण ने लिखा, ‘हमारे सीआरपीएफ के बहादुर जवानों पर हमले से दुखी और आहत हूं. हमले में घायल जवानों के जल्‍द स्‍वस्‍थ्‍य होने की प्रार्थना करता हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here