Home स्पोर्ट्स ईरानी कप : 3 दिन का खेल समाप्त, जानिए आज का स्कोर...

ईरानी कप : 3 दिन का खेल समाप्त, जानिए आज का स्कोर बोर्ड…

18
0
SHARE

देश की स्टार क्रिकेट टीमें विदर्भ और शेष भारत के बीच नागपुर में ईरानी कप 2019 का मैच खेला जा रहा है. तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद शेष भारत की टीम ने अपनी दूसरी पारी में 2 विकेट पर 102 बनाए. हनुमा विहारी 40 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. वहीं रेस्ट ऑफ इंडिया के कप्तान अजिंक्य रहाणे 25 रन पर नाबाद हैं.

 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार विदर्भ की टीम ने अपनी पहली पारी में 425 रन बनाए थ जिनमें अक्षय कर्णेवार का 102 रनों की पारी शामिल है. विदर्भ को अपनी पहली पारी में 95 रनों की बढ़त मिली. दूसरी पारी में रेस्ट ऑफ इंडिया की टीम के पास 7 रनों की बढ़त है अभी उसके 8 विकेट आउट होना बाकी है. रणजी चैम्पियन विदर्भ ने मैच के तीसरे दिन 6 विकेट पर 245 रनों से आगे खेलना शुरू किया. मैच के तीसरे दिन अक्षय कर्णेवार का शतक आकर्षण का केंद्र रहा. उन्होंने 102 रनों की पारी खेली वहीं अक्षय वाडकर ने 73 रनों की पारी खेली.

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार निचले क्रम के बल्लेबाजों ने उपयोगी पारियां खेलीं. इस दौरान अक्षय वखारे 20 और रजनीश गुरबानी ने 28 रनों की पारी खेली. रेस्ट ऑफ इंडिया की तरफ से राहुल चाहर ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए वहीं अंकित राजपूत, धर्मेंद्र सिंह जडेजा और कृष्णप्पा गौथम को 2-2 विकेट मिले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here