Home मध्य प्रदेश प्रदेश के प्रशासनिक इतिहास में पहली बार जबलपुर में होगी कैबिनेट की...

प्रदेश के प्रशासनिक इतिहास में पहली बार जबलपुर में होगी कैबिनेट की बैठक…

17
0
SHARE
कैबिनेट बैठक के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ चीफ जस्टिस से मुलाकात करेंगे. मुख्यमंत्री पुलवामा में शहीद हुए अश्विनी के सिहोरा स्थित खुडावल गांव भी जाएंगे. कमलनाथ सरकार की कैबिनेट बैठक शनिवार को जबलपुर में होने जा रही है. यह प्रदेश के प्रशासनिक इतिहास का पहला मौका है, जब कैबिनेट बैठक महाकौशल अंचल में होने जा रही है.
इस बैठक के लिए पावर मैनेजमेंट कंपनी के एमडी के ऑफिस को तैयार किया गया है. शक्ति भवन में होने वाली कैबिनेट बैठक दोपहर 12:30 बजे शुरू होगी. बैठक के एजेंडे में मुख्य प्रस्ताव लेखानुदान पर चर्चा कर इसे पारित कराने का होगा. इसके अलावा कैबिनेट में महाकौशल और जबलपुर के विकास से जुड़े प्रस्तावों पर भी चर्चा हो सकती है.
कैबिनेट बैठक के पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ मध्यप्रदेश जजेस एसोसिएशन के कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे. बैठक के बाद दोपहर करीब 2 बजे शिवाजी ग्राउंड में एक कार्यक्रम में जनता को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवान अश्विनी काछी के सिहोरा स्थित गांव खुडावल भी जायेंगे और शहीद के परिजनों को सांत्वाना देंगे. गौरतलब है कि हमले में शहीद हुए अश्विनी के गांव खुडावल के 90 फीसदी युवा सेना में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here