Home फिल्म जगत बॉक्स ऑफिस पर ‘गली बॉय ने पकड़ी रफ्तार रणवीर सिंह का जलवा...

बॉक्स ऑफिस पर ‘गली बॉय ने पकड़ी रफ्तार रणवीर सिंह का जलवा कायम…

6
0
SHARE

रणवीर सिंह  अपनी ‘गली बॉय से बॉक्स ऑफिस पर धमाल काटे हुए हैं. रणवीर सिंह का रैपर अंदाज और आलिया भट्ट के डेंजर गर्ल के अवतार ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार हंगामा किया है. वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज हुई ‘गली बॉय बॉक्स ऑफिस पर चार दिन में लगातार अपना करिश्मा कायम किए हुए है. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ने चार दिन में लगभग 72.15 करोड़ रु. की कमाई कर डाली है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म ने चौथे दिन यानी रविवार को लगभग 21 करोड़ रु. की कमाई की है. हालांकि अभी फाइनल नंबर आने बाकी हैं.

जोया अख्तर के डायरेक्शन वाली ‘गली बॉय के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर रमेशा बाला ने अपने ट्वीट में लिखा हैः ‘रविवार 17 फरवरी के लिए शुरुआती अनुमान, पूरे भारत में फिल्म ने कमाए 21 करोड़ रुपये. शानदार…’ इस तरह रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही हैं

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की ‘गली बॉय के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर तरण आदर्श ने भी ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा थाः ‘गली बॉय ने रफ्तार पकड़ी. 50 करोड़ रु. के पार. महानगरों में शानदार. गुरुवार 19.40 करोड़ रु., शुक्रवार 13.10 करोड़ रु. और शनिवार को 18.65 करोड़ रु.. फिल्म चार दिन में 70 करोड़ कमा सकती है.’ तरण आदर्श का यह कयास एकदम सही निकला है और ‘गली बॉय’चार दिन में 72.15 करोड़ रु. की कमाई कर चुकी है. इस तरह रणवीर सिंह का सिक्का बॉक्स ऑफिस पर ‘सिम्बा’ के बाद एक बार फिर चल निकला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here