Home Bhopal Special लोकसभा चुनाव को लेकर मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का बयान..

लोकसभा चुनाव को लेकर मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का बयान..

41
0
SHARE
वहीं मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई है, जिस तरह से कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में सरकार बनाई है, उसी तरह लोकसभा चुनाव में भी हम जीत हासिल करेंगे औ केंद्र में भी सरकार बनाएंगे. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में 29 लोकसभा सीट हैं और कांग्रेस 20 से 22 सीटें हर हाल में जीतेगी. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी से झूठा और कोई नहीं है. यदि विश्व में झूठ बोलने की की प्रतियोगिता करवाई जाए तो नरेंद्र मोदी पहले स्थान पर और शिवराज सिंह चौहान दूसरे स्थान पर आएंगे.
उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी को चैलेंज करता हूं कि जब 22 फरवरी के बाद सभी किसानों की कर्जमाफी की राशि उनके खातों में डलना शुरू हो जाएगी, तब आकर हमसे बात करें. साथ ही उन्होंने बताया कि जय किसान ऋण योजना का प्रदेश में प्रचार-प्रसार करने के निर्देश सभी को दिए गए हैं और किस तरह से किसानों को सम्मान और ऋण माफी के पत्र अलग-अलग तहसील और जिला स्तर पर दिए जाना है उसकी कार योजना भी बनाई गई है.
वहीं विधानसभा सत्र को लेकर उन्होंने कहा कि सभी विधायकों की उपस्थिति विधानसभा सत्र में अनिवार्य है और इसके दिशा निर्देश भी मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र के दौरान जो भी प्रश्न पटल पर आएंगे निश्चित रूप से मंत्रियों के द्वारा उसका जवाब भी दिया जाएगा. सरकार ने बहुत ही अच्छे काम किए हैं इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है और हम लगातार अपने वचन पत्र के माध्यम से जनता से किए गए वादों तेजी से पूरा भी कर रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here