Home फिल्म जगत अजय देवगन ने लिया बेबाक फैसला पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी ‘Total...

अजय देवगन ने लिया बेबाक फैसला पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी ‘Total Dhamaal 22 फरवरी को रिलीज होनी थी फिल्म

22
0
SHARE

टोटल धमाल  के लीड एक्टर और प्रोड्यूसरों में से एक अजय देवगन ने ऐलान कर दिया है कि फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया जाएगा. अजय देवगन ने अपने इस फैसले का ऐलान Twitter के जरिये किया है. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन  ने यह फैसला पुलवामा आतंकी हमले के बाद लिया है. अजय देवगन ने आज ही इस फैसले को लेकर ट्वीट किया है और लिखा हैः ‘मौजूदा हालात को देखते हुए ‘टोटल धमाल की टीम ने फैसला लिया है कि फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया जाएगा. ‘पुलवामा हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवाबन शहीद हुए थे.

टोटल धमाल के एक और एक्टर रितेश देशमुख ने भी ट्वीट कर कहा कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का फैसला लिया गया है. पुलवामा हमले का भी 2016 में उरी में हुए हमले की तरह दोनों देशों के बीच सांस्कृतिक संबंधों पर असर पड़ा हैभारत में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ने रविवार को कहा कि फिल्म निमार्ताओं को नृशंस हमले के बाद पाकिस्तान में अपनी फिल्में रिलीज करने की अनुमति नहीं दी जाएगी

टोटल धमाल’ में माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, बोमन ईरानी भी नजर आएंगे. ‘टोटल धमाल 22 फरवरी को रिलीज होगी.  इस तरह अजय देवगन ने पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर एक बड़ा कदम उठाया है, और सोशल मीडिया पर उनके इस फैसले को समर्थन भी मिल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here