Home Una Special ATM से हेराफेरी कर कार्ड से निकाले 51 हजार…

ATM से हेराफेरी कर कार्ड से निकाले 51 हजार…

6
0
SHARE

ऊना/अंब। क्षेत्र के पुलिस थाना अंब के तहत गांव अंदौरा में एटीएम कार्ड से हेराफेरी कर एक व्यक्ति के खाते से अज्ञात शातिरों ने 51 हजार की चपत लगाई। पीड़ित व्यक्ति ने इस मामले की शिकायत पुलिस थाना में दी है।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार अंब के तहत गांव अंदौरा निवासी सतपाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 2 फरवरी को उसने बेटी को एटीएम कार्ड देकर पैसे निकलवाने के लिए अंब भेजा। बेटी ने एटीएम से 14 हजार रुपये की राशि निकलवा ली। इसके बाद तीन फरवरी को उनके मोबाइल पर संदेश आया कि अलग-अलग जगह पर चार बार उनके खाते से कुल 51 हजार रुपये की राशि निकलवाई जा चुकी है। बेटी से जब पूछा तो उसने बताया कि जब वह एटीएम मशीन में गई थी तो एटीएम कक्ष में दो युवक थे।

बेटी ने पैसे निकलवाने के लिए युवकों से मदद मांगी। इसी दौरान शातिरों ने एटीएम कार्ड बदल लिया। पुलिस ने मामले को लेकर घटना स्थल का सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला है। इसमें आरोपी भी कैमरे में कैद हुए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। डीएसपी मनोज जंवाल ने कहा कि बैंक प्रबंधन से पूछताछ के बाद पुलिस जांच में पाया गया कि पीड़ित व्यक्ति के कार्ड से ही राशि निकाली गई है। एटीएम कार्ड पीड़ित व्यक्ति के पास ही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here