Home फिल्म जगत अक्षय कुमार ने स्कूल की बच्चियों को दी सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग….

अक्षय कुमार ने स्कूल की बच्चियों को दी सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग….

6
0
SHARE

लीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बुधवार को सेल्फ डिफेंस ट्रेनिंग सैशन में हिस्सा लिया. इस सैशन में आदित्य ठाकरे भी उनके साथ थे. यहां एक्टर ने युवा लड़कियों को सेल्फ डिफेंस की बेसिक टैक्नीक सिखाई. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. उनका ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि महिलाओं की आत्म सुरक्षा के लिए जुलाई 2014 में अक्षय कुमार और आदित्य ठाकरे ने The Women’s Self Defense Centre (WSDC) शुरू किया था. यहां महिलाओं को सेल्फ डिफेंस की फ्री ट्रेनिंग दी जाती है. ट्रेनिंग का मैनेजमेंट मेहुल वोरा, मेघा रावल वोरा, जतिन नाइक, अभिषेक ठक्कर और विपुल सूरू जैसे हाई एक्सपीरियंस लोगों की एक टीम करती है.

अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए अफनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने कैप्शन लिखा- पास के स्कूलों की 2000 से ज्यादा बच्चियों को सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग देकर मुझे बहुत खुशी हुई. वर्कशॉप में बेसिक सेल्फ डिफेंस की टैक्नीक सिखाई गई. उम्मीद है कि ये उनके लिए मददगार साबित होगी. बता दें कि ये ट्रेनिंग उन्होंने ठाणे में स्थित ट्रनिंग कैंप में दी थी. स्कूल की बच्चियों को टैक्नीक सिखाते हुए एक्टर काफी उत्साहित दिखे.ऐसा पहली बार नहीं है जब अक्षय को सोशल मुद्दों पर खड़ा होते देखा गया हो. इससे पहले अक्षय ने अपनी फिल्म पेडमैन के जरिए मासिक धर्म को लेकर जागरुकता लाने की कोशिश की थी. वो इसमें काफी हद तक सफल भी हुए. उनकी इस फिल्म ने मासिक धर्म स्वच्छता की जागरुकता के लिए एक नेशनवाइड ऑर्गेनाइजेशन के साथ हाथ मिलाया था. इस फिल्म में राधिका आप्टे, अक्षय कुमार के अपोजिट रोल में थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here