Home स्पोर्ट्स इस कंगारू खिलाड़ी ने बताया, टीम इंडिया को भारत में हराने का...

इस कंगारू खिलाड़ी ने बताया, टीम इंडिया को भारत में हराने का तरीका…

3
0
SHARE

ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा का मानना है कि भारत के खिलाफ सीमित ओवर की सीरीज के दौरान अनुकूलन क्षमता अहम साबित होगी और कहा कि वे देश में खेलने के बीते अनुभव से सीख लेने की कोशिश करेंगे.

ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत दौरे की शुरुआत रविवार को विशाखापत्तनम में पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच से करेगी और ख्वाजा का मानना है कि विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा होगा. ख्वाजा भारत में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग में छह मैच खेल चुके हैं, जो टीम अब भंग हो चुकी है.

उन्होंने कहा, ‘मैं उस टी-20 (विश्व कप) में खेला था और विकेट सचमुच ही बहुत अच्छा था.’ ख्वाजा इस समय हैदराबाद में हैं और उन्होंने कहा, ‘मेरे हिसाब से धर्मशाला का विकेट थोड़ा ज्यादा स्पिन हुआ था, मोहाली और बेंगलुरु में विकेट बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छा था.’

ख्वाजा ने कहा, ‘आपको यहां जिस भी सतह पर खेलने को मिलेगा, आपको उसके अनुकूल होना होगा. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों ने बीते समय में भारत में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है इसलिए मुझे लगता है कि हमें उस अनुभव से मदद मिल सकती है.’

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत के खिलाफ 24 फरवरी से शुरू हो रही सीमित ओवरों की सीरीज के लिए जमकर पसीना बहा रही है. कंगारुओं को भारत के खिलाफ दो मैचों की टी-20 और 5 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. पहला टी-20 रविवार को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा.

हाल में खत्म हुए ऑस्ट्रेलिया दौरे में भारत ने कंगारू टीम को वनडे सीरीज में 2-1 से मात दी थी, जबकि टी-20 सीरीज 1-1 से बराबर रही थी. लेकिन, अब ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत से अपनी हार का बदला लेना चाहेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here