Home फिल्म जगत ‘बदला’ में शाहरुख खान की एंट्री को लेकर डायरेक्टर ने दिया ये...

‘बदला’ में शाहरुख खान की एंट्री को लेकर डायरेक्टर ने दिया ये जवाब…

5
0
SHARE

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर सस्पेंस थ्रिलर ‘बदला’ में शाहरुख खान की एंट्री को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. हालांकि, ट्रेलर में शाहरुख खान के किरदार की झलक नहीं दिखी है. अब डायरेक्टर सुजॉय घोष ने फिल्म में शाहरुख के होने को लेकर अपना रिएक्शन दिया. फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है. फिल्म का ट्रेलर 12 फरवरी को रिलीज हो गया है. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म को लेकर बज बना हुआ है. फिल्म में जबरदस्त सस्पेंस देखने को मिलेगा.

जब डायरेक्टर से पूछा गया कि फिल्म में शाहरुख हैं या नहीं तो इस सवाल से वो बचते नजर आए. उन्होंने कहा- 8 मार्च को फिल्म रिलीज हो रही है. फिल्म का इंतजार करिए.  बता दें कि ऐसी खबरें हैं कि फिल्म में शाहरुख खान कैमियो करते नजर आएंगे. फिल्म में उनकी स्पेशल अपीयरेंस है. देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में शाहरुख का क्या किरदार होगा.

शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी र‍ेड च‍िली एंटरटेनमेंट ने बदला का प्रोडक्शन किया है. फिल्म वीमेंस डे के मौके पर रिलीज होगी. इसमें अमृता सिंह और मानव कौल भी अहम भूमिका में हैं. बदला एक Spanish फिल्म की रीमेक है. फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है. तापसी पन्नू पर मर्डर का आरोप है और अमिताभ बच्चन उनका केस सुलझाते नजर आएंगे. फिल्म का एक सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है.

 बता दें कि अमिताभ और तापसी बदला के जरिए दूसरी बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. इससे पहले दोनों फिल्म “पिंक” में नजर आए थे. पिंक को खूब पसंद किया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here