Home फिल्म जगत पहली बरसी पर बोनी कपूर करेंगे श्रीदेवी की साड़ी की नीलामी…

पहली बरसी पर बोनी कपूर करेंगे श्रीदेवी की साड़ी की नीलामी…

3
0
SHARE

साल 2018 में श्रीदेवी की मौत से पूरा बॉलीवुड गमजदा हो गया. श्रीदेवी फिल्म इंडस्ट्री की पहली लेडी सुपरस्टार के तौर पर जानी जाती थीं. रविवार यानी 24 फरवरी को श्रीदेवी की पहली बरसी है. बता दें कि श्रीदेवी सिर्फ एक अच्छी अभिनेत्री ही नहीं थी बल्कि एक दयालू शख्सियत भी थीं. इस मौके पर पति बोनी कपूर ने श्रीदेवी की साड़ी को ऑक्शन के लिए लगाया है जिसे एक चैरिटी को दान किया जाएगा.

चैरिटी से आने वाले पैसे को कंसर्न इंडिया फाउंडेशन नामक एक ट्रस्ट को दान किया जाएगा, जो गरीब महिलाओं और बच्चों की मदद करता है. इसके अलावा उनकी देखभाल करता है. साथ ही साथ ये फाउन्डेशन एजुकेशन सेक्टर के लिए भी काम करता है. इस साड़ी की नीलामी 40,000 से शुरू होकर 1,30,000 तक वेबसाइट Parisera में की जाएगी. साड़ी के साथ एक इमोशनल डिसक्रिप्शन भी दिया गया है.

श्रीदेवी के बारे में कहा गया- ”फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआती दिनों से ही श्रीदेवी ने अपनी सिग्नेचर स्टाइल बना ली थी. साउथ इंडियन घर में पैदा होने के कारण, श्रीदेवी ने साड़ी को अपनी पहचान के रूप में पहना है और इससे उन्होंने अपनी एक अलग पहचान भी बनाई है. चार दशकों तक सिल्वर स्क्रीन पर चांदनी बिखेरनी वाली श्रीदेवी ने मॉम फिल्म में अहम रोल निभाया था. इससे पहले इंग्लिश-विंग्लिश मूवी में कमबैक कर उन्होंने पर्दे पर जबरदस्त वापसी की थी. श्रीदेवी के साथ खुदा गवाह, मिस्टर इंडिया और चांदनी जैसी बड़ी सुपरहिट फिल्मों के नाम भी जुड़े हैं.”

श्रीदेवी के निधन के बाद साल 2018 में ही उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी ने भी बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर दी. वे ईशान खट्टर के अपोजिट धड़क फिल्म में नजर आईं. फिल्म में उनके अभिनय की तारीफ की गई. अब श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के भी बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा जोरों पर चल रही है. इससे पहले श्रीदेवी की पहली बरसी पर अनिल कपूर और सोनम कपूर ने भी एक्ट्रेस को याद किया और उनके साथ बिताए हुए पलों की यादें साझा की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here