Home हिमाचल प्रदेश सीएम के सराज क्षेत्र के 1200 परिवारों ने कांग्रेस का हाथ छोड़...

सीएम के सराज क्षेत्र के 1200 परिवारों ने कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा बीजेपी का हाथ….

7
0
SHARE

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मंडी संसदीय क्षेत्र व अपने गृह क्षेत्र सराज विस के दौरे पर हैं। शनिवार को सीएम जयराम ठाकुर के समक्ष सराज के लगभग 1200 परिवारों ने कांग्रेस का हाथ छोड़ कर उनकी उपस्थिति में भाजपा को जॉइन कर लिया है।

इन लोगों ने सराज के सरोआ में ही आयोजित भाजपा के एक कार्यक्रम में भाजपा को जॉइन किया है। क्षेत्र वासियों के इस कदम को भाजपा की सराज विस क्षेत्र में बड़ी उपलब्धि के तौर पर देखा जा रहा है। इस मौके पर सीएम ने सभी युवाओं से कहा कि वह जयराम बनकर ही क्षेत्र और पार्टी के लिए काम करें।

सीएम जयराम ठाकुर ने सरोआ पंचायत में उठाऊ सिंचाई योजना लाटोगली का शिलान्यास किया। यह सिंचाई योजना लगभग 61 लाख रुपए से बनाई जाएगी। बाखली खड्ड पर बनने वाली इस सिंचाई योजना से क्षेत्र की लगभग 25 हेक्टेयर जमीन को सिंचाई की सुविधा मिलेगी। पहाड़ी क्षेत्र के असिंचिंत क्षेत्र के किसानों को खेतीबाड़ी के लिए सुविधा उपलब्ध करवाई जानी है ताकि वे इसका लाभ उठाकर अपनी आर्थिक स्थिति को खेतीबाडी करके सुदृढ़ कर सके।

सरोआ स्कूल में सम्मानित किए स्कूल से निकले मोती

अपने दौरे के दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने सरोआ स्कूल में प्रदेश सरकार की योजना अखंड शिक्षा ज्योति मेरे स्कूल से निकले मोती योजना के तहत आयोजित एक कार्यक्रम में स्कूल से निकले विभिन्न मोतियों यानी हस्तियों और पूर्व छात्रों व उनके पारिवारिक सदस्यों को सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने पुलिस विभाग द्वारा नशा निवारण पर स्कूल में आयोजित प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागियों को सम्मानित किया। वहीं सरोआ स्कूल के स्टाफ ने मुख्यमंत्री को मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 31 हजार की राशि का चैक भी दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here