Home फिल्म जगत Movie Trailer: ” Notebook “….

Movie Trailer: ” Notebook “….

19
0
SHARE

सलमान खान के प्रोडक्शन के बैनर तले बनी लव स्टोरी ड्रामा फिल्म नोटबुक का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया. ये फिल्म कश्मीर पर बेस्ड है, जिसमें एक दो स्कूल टीचर के बीच प्यार पनपता है. इस फिल्म से ख्यात एक्ट्रेस नूतन की नातिन प्रानूतन बहल डेब्यू कर रही हैं. लीड मेल एक्टर जहीर इकबाल हैं.

फिल्म के ट्रेलर से समझ आता है कि एक स्कूल टीचर को उस लड़की से प्यार हो जाता है, जो उसी स्कूल में उससे पहले टीचर थी. उसने न उस लड़की की आवाज सुनी है और न देखा है. उसके स्कूल छोड़ने की वजह उसकी शादी है. धीरे-धीरे जब उस लड़की के बारे में हीरो को पता चलता है तो उससे उसे प्यार हो जाता है. इसके बाद दोनों के बीच एक नोटबुक से मैसेजिंग शुरू होती है. कश्मीर के बैकग्राउंड पर आधारित ये स्टोरी कई टि्वस्ट से गुजरती है. इस लव स्टोरी में स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों की भी अहम भूमिका नजर आती है.

नोटबुक एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. इसकी शूटिंग कश्मीर में हुई है. सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे ने फिल्म का निर्माण किया है. मूवी 29 मार्च को रिलीज की जाएगी. बता दें कि पुलवामा हमले के बाद एक बार फिर से भारत-पाकिस्तान के संबंधों में खटास आ गई है. बॉलीवुड पर इसका साफ असर देखने को मिल रहा है. नोटबुक और कबीर सिंह के अलावा लुका-छुपी, अर्जुन पटियाला, मिलन टाकीज और टोटल धमाल को भी पाकिस्तान में ना रिलीज करने का फैसला लिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here