Home फिल्म जगत रणवीर सिंह ने हिप-हॉप व रैपिंग से फैन्स का दिल जीत लिया…

रणवीर सिंह ने हिप-हॉप व रैपिंग से फैन्स का दिल जीत लिया…

4
0
SHARE

Gully Boy Box Office Collection Day 11: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली बॉय’ का बॉक्स ऑफिस पर तहलका जारी है. ‘गली बॉय’ ने शनिवार को करीब 8 करोड़ रुपये की कमाई की थी.  रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’  की कमाई शनिवार तक 112 करोड़ रुपये थी. इस लिहाज से अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म ने रविवार को भी करीब 8-9 करोड़ के बीच में कमाई की होगी. रणवीर सिंह ने इस फिल्म में हिप-हॉप व रैपिंग से फैन्स का दिल जीत लिया. अभी भी दर्शकों की भीड़ बॉक्स ऑफिस पर जमकर दिखाई दे रही है. आने वाले दिनों में भी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म से काफी और ज्यादा कमाई करने की उम्मीद है.

ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली बॉय’ को लेकर शनिवार को एक ट्वीट किया था. उनके मुताबिक,  फिल्म ने शुक्रवार को 3.90 करोड़, शनिवार को 7.05 करोड़ की कमाई की थी. बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह ने फिल्मों में अब फीस लेना बंद कर दिया है और वे सलमान खान आमिर खान और अक्षय कुमार की तरह ही फिल्मों में हिस्सा लिया करेंगे. यानी अब वे भी सुपरस्टार्स की लीग में शामिल हो गए हैं

गली बॉय’ वैलेंटाइन्स डे के दिन रिलीज हुई थी, और इश्क का दिन होने की वजह से इस इंस्पिरेशनल फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिली थी, जो अबतक कायम है. रणवीर सिंह की एक्टिंग की फिल्म में खूब तारीफ की गई है और उनका रैपर अंदाज सबको पसंद आ रहा है. रणवीर सिंह ने इससे पहले ‘सिंबा’ से भी धमाल मचाते नजर आए थे. रणवीर सिंह की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करती नजर आती है.

रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ में यूथ को कनेक्ट करने वाला हर मसाला है. इसका झूमने को मजबूर कर देने वाला म्यूजिक, क्लासिक एक्टिंग है, सधा हुआ डायरेक्शन है और सबसे बड़ी बात जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा है. ‘गली बॉय’ जैसी फिल्में बॉलीवुड में कम ही बनती हैं, जिनमें एंटरटेनमेंट के साथ इस तरह का इंस्पिरेशनल मैसेज रचा-बसा हो. इस तरह आज के दौर की बेहतरीन फिल्म है ‘गली बॉय’, जिसे एक बार देखना तो बनता ही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here