Home फिल्म जगत साउथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में व्यस्त...

साउथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं..

19
0
SHARE

साउथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इसकी चर्चा काफी समय से हो रही है और हर कोई इस फिल्म के लिए इंतज़ार कर रहा है. इस फिल्म का एक ही टीज़र अब तक सामने आया है जिसे काफी पसंद किया गया था. आपको याद होगा कि इस फिल्म का पहला टीज़र प्रभास के जन्मदिन पर रिलीज़ किया गया था जिसमें काफी धमाल भी मचाया था. अब इसके दूसरे टीज़र के बारे में जानकारी आई है.

एक्शन थ्रिलर फिल्म साहो से एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी तमिल फिल्मों में अपना डेब्यू कर रही हैं. लंबे समय से फैन्स साहो की रिलीज डेट और इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं. उनके इसी इंतजार को खत्म करते हुए फिल्म साहो के मेकर्स ने इसका नया वीडियो रिलीज करने की ऑफिशियल घोषणा कर दी है. जी हाँ, लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे फैंस के लिए ये ख़ुशी की बात है कि मेकर्स शेड्स ऑफ साहो 2 एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के बर्थडे पर रिलीज करने वाले हैं. पहला टीज़र प्रभास के बर्थडे पर और दूसरा श्रद्धा के बर्थडे पर होने वाला है.

बता दें, 3 मार्च को जहां श्रद्धा कपूर अपना बर्थडे सेलिब्रेंट करेंगी, वहीं मेकर्स उनके जन्मदिन पर साहो का दूसरा दमदार टीजर रिलीज कर श्रद्धा कपूर के साथ साथ फैन्स को भी सरप्राइज देंगे. इससे पहले मेकर्स ने सुपरस्टार प्रभास के जन्मदिन 23 अक्टूबर को शेड्स ऑफ साहो का चैप्टर वन रिलीज किया था.

फिल्म साहो के अलावा श्रद्धा कपूर इन दिनों लंदन में अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 के लिए शूट कर रही हैं. इस फिल्म के साथ ही श्रद्धा कपूर साइना नेहलवाल की बायोपिक, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म छिछोरे और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म बागी 3 में भी नजर आएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here