Home Una Special आतंकी हमले की अफवाह से अंधेरे में डूबा ऊना, ऑर्डर देने वाले...

आतंकी हमले की अफवाह से अंधेरे में डूबा ऊना, ऑर्डर देने वाले का पता लगा रहा प्रशासन….

26
0
SHARE
ऐसे में जिला ऊना के कई जगहों पर लोगों ने शाम ढलते ही लाइट बंद कर दी. पुलिस कंट्रोल रूम से कई पंचायतों में भी ऑर्डर कर लाइट बंद करने के आदेश हुए जिस पर कई पंचायतों में रात के समय अंधेरा पसरा रहा.
पुलिस के निर्देश के बाद ऊना शहर की सारी स्ट्रीट लाइट बंद कर दी गई. रात के समय स्ट्रीट लाइट बंद होने से ऊना शहरवासी सहम गए. मामला डीसी के ध्यान में आने के बाद स्थिति साफ हुई. डीसी ऊना राकेश कुमार प्रजापति ने कहा कि रात के समय किसी प्रकार की लाइट बंद करने के न तो लिखित और न ही मौखिक ऑर्डर किए गए हैं. लोग अपनी मर्जी से लाइट बंद कर रहे हैं.

पुलिस कंट्रोल रूम ऊना से गए फोन को लेकर डीसी ने कहा कि अगर ऐसा हुआ है तो तुंरत कंट्रोल रूम में भी बात की जाएगी. उधर, नगर परिषद ऊना अमरजोत बेदी ने कहा कि पुलिस कंट्रोल रूम के ऑर्डर के बाद शहर की लाइट बंद की गई.

डीसी ऊना से बात करने के बाद फिर से शहर में लाइट्स ऑन की गई. अब ऐसे में सवाल उठता है कि पुलिस कंट्रोल रूम को पंचायतों सहित ऊना शहर की लाइट बंद करवाने के ऑर्डर आखिर किसने दिए. हालांकि बुधवार को मुख्य सचिव बीके अग्रवाल ने प्रदेशवासियों से अपील की है कि ऐसी किसी भी  तरह की अफवाह न फैलाएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here