Home फिल्म जगत विक्की कौशल बनेंगे क्रांतिकारी उधम सिंह, शूजित सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं...

विक्की कौशल बनेंगे क्रांतिकारी उधम सिंह, शूजित सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं फिल्म…

23
0
SHARE

विक्की कौशल भी देशभक्ति के रंग में पूरी तरह से डूबे हुए हैं, शूजित सरकार  की उधम सिंह की बायोपिक में विक्की उधम सिंह  का किरदार निभाएंगे. ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद उनकी दूसरी फिल्म में भी देशभक्ति का भरपूर जज्बा नजर आएगा. वैसे भी विक्की कौशल  के 2019 की शुरुआत धमाकेदार ढंग से हुई है, और उनकी फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक ‘बॉक्स ऑफिस पर लगभग 240 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. लेकिन अब विक्की कौशल क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह  का रोल निभाने जा रहे हैं. फिल्म को शूजित सरकार  डायरेक्ट कर रहे हैं.

विक्की कौशल  मशहूर क्रांतिकारी उधम सिंह  का किरदार निभाएंगे.  उधम सिंह ने 1919 के जलियांवाला बाग नरसंहार का बदला लेने के लिए जनरल डायर की हत्या की थी, और 1940 में उन्हें फांसी की सजा दी गई. जनरल डायर ने जलियांवाल कांड में निर्दोष लोगों पर गोलियां चलवाई थीं जो शांति से सभा कर रहे थे.

विक्की कौशल  को लेकर शूजित सरकार ने कहा, ‘अगर विक्की के ट्रैक रिकॉर्ड पर नजर डालें तो वे बहुत ही बहादुरी भरे कदम उठा रहे हैं और शानदार फिल्में कर रहे हैं. मुझे ऐसा एक्टर चाहिए था जो फिल्म में अपना सबकुछ झोंक सके. फिर वे पंजाबी भी हैं और फिल्म भी पंजाब के शख्स के बारे में हैं. कई मायनों में वे इस फिल्म के लिए एकदम सही पसंद हैं.’

विक्की कौशल ने कहा, ‘मेरा उनके साथ काम करने का ख्वाब पूरा हो गया है. शूजित सर जिस तरह से अपनी कहानियों को पेश करते हैं, मैं उसका बड़ा फैन रहा हूं. जिस तरह से वे उधम सिंह के कैरेक्टर को देख रहे हैं, वह एकदम अनोखा है.’ फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू होगी और इसे अगले साल रिलीज किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here