Home क्लिक डिफरेंट दिल्ली एयरपोर्ट पर निकाल लिए किसी ने कार के टायर….

दिल्ली एयरपोर्ट पर निकाल लिए किसी ने कार के टायर….

26
0
SHARE

दिल्ली में अपनी गाड़ी के लिए सुरक्षित जगह ढूंढना बेहद मुश्किल है. इसी वजह से पार्किंग ज़ोन से लेकर ऐसी जगह पर अपनी गाड़ियों को पार्क करते हैं, जहां कोई नुकसान ना हो. इन्हीं सुरक्षित जगहों में से एक है दिल्ली का आईजीआई एयरपोर्ट (IGI Airport).यहां सिक्योरिटी गार्ड्स से साथ-साथ सीसीटीवी कैमरे भी हैं, लेकिन इन सब के बावजूद दिल्ली की एक महिला की गाड़ी के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख उसके होश उड़ गए.

दिल्ली की रेनू मेहता नाम दिल्ली एयरपोर्ट पर आई. उन्होंने फ्लाइट लेने से पहले अपनी कार को टी3 टर्मिनल की ‘Park N Fly’ सर्विस में गाड़ी पार्क की. ये सर्विस दावा करती है कि इनकी निगरानी में यात्रियों की गाड़ियां सुरक्षित हैं.

रेनू मेहता ने कहा कि उन्होंने सुबह 3:40 पर अपनी कार पार्क की और वो जब वो वापस आई तो गाड़ी से सभी टायर गायब थे. उनकी गाड़ी सिर्फ एक पत्थर के सहारे खड़ी हुई थी. अपनी इस गाड़ी की इस हालत को देख उन्होंने सीसीटीवी कैमरे को चेक किया.

सीसीटीवी फुटेज में रेनू मेहता ने देखा कि एक उबर ड्राइवर (Uber Driver) पार्किट लॉट में आता है और कुछ देर बाद निकल जाता है. वो फिर एक बार बड़ा-सा पत्थर लेकर पार्किंग में आता है, टायर निकालता है और निकालकर चला जाता है.

इस पूरे वाकये को रेनू मेहता फेसबुक पोस्ट के जरिए शेयर करती हैं. उन्होंने पोस्ट में लिखा कि इस घटना की कोई भी जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं. ना ही सीसीटीवी मॉनिटर कर रहा शख्स और ना ही दिल्ली एयरपोर्ट पार्किंग सर्विस. बयाज जिम्मेदारी लेने कि एक सीसीटीवी एम्प्लॉय का कहना है कि यह पुलवामा हमले (Pulwama Attack) की ही यह भी एक छोटी सी घटना है.

इस पोस्ट को देखने के बाद दिल्ली एयरपोर्ट पार्किंग सर्विस का कहना है कि इस घटना के लिए हमें बहुत खेद है. जांच-पड़ताल जारी है. हम जल्द ही दोषी को पकड़ लेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here