Home फिल्म जगत अमिताभ बच्चन ने बेच दी 3.5 करोड़ की तोहफे में मिली लग्जरी...

अमिताभ बच्चन ने बेच दी 3.5 करोड़ की तोहफे में मिली लग्जरी कार….

4
0
SHARE

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बदला’ के अलावा ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘झूंड’ को लेकर काफी बिजी हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए काफी हैरान करने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि अमिताभ ने अपनी सफेद रंग की 3.5 करोड़ की लग्जरी कार ‘रॉल्स रॉयल फैंटम’ बेच दी है। बिग को ये कार तोहफे के तौर पर मिली थी, जिसे हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक बिजनेसमैन को बेच दिया है।

कहा जा रहा है कि अमिताभ को यह लग्जरी कार प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने 2007 में फिल्म ‘एकलव्य’ की शूटिंग के दौरान तोहफे में दी थी। इसे मैसूर के एक टॉप बिजनेसमैन ने खरीदा है।  फैंटम VI सीरीज 2003 में लॉन्च हुई थी, पर 2017 में कंपनी ने इसे बंद कर दिया। इसके 10,000 मॉडल्स मार्केट में उतारे गए थे।  ये उनके कार कलेक्शन की सबसे महंगी कार थी।अमिताभ बच्चन फैंसी गाड़िया रखना पंसद करते हैं। उनके पास कई शानदार गाड़ियों का क्लेक्शन है,  जिसमें मर्सिडीज एस-क्लास, रेंज रोवर,बेंटले जीटी, Mini Cooper and a Lexus SUV जैसे कार शामिल हैं।

अमिताभ की फिल्म एकलव्य की तो बॉक्स-ऑफिस पर साधारण कमाई करने वाली ये फिल्मों में एक है। लेकिन यह फिल्म ऑस्कर के नॉमिनेट हुई थी। फिल्म में उन्होंने एकलव्य का किरदार निभाया था, साथ ही इस फिल्म में सैफ अली खान, शर्मिला टैगोर, विद्या बालन, जैकी श्रॉफ जैसे एक्टर्स अहम रोल में नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here