Home फिल्म जगत फरहान ने किया खुलासा अप्रैल या मई में ले सकते हैं गर्लफ्रेंड...

फरहान ने किया खुलासा अप्रैल या मई में ले सकते हैं गर्लफ्रेंड शिबानी संग सात फेरे…

17
0
SHARE

एक्टर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. बीते दिनों ही फरहान ने एक तस्वीर शेयर की थी. इसमें फरहान और गर्लफ्रेंड शिबानी हाथों में सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करते दिखे थे. जिसके बाद इनकी सगाई की खबरों ने सुर्खियों बटोरीं और कहा गया कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. इसी कड़ी में अपडेट यह है कि फरहान ने खुद अपने मैरिज प्लान्स का खुलासा किया.

जी हां, भले ही फरहान और उनकी कथित गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर अपनी रिलेशनशिप को लेकर बात करने से कतराते हों, लेकिन उनकी हॉलिडे पिक्स, इंस्टाग्राम पोस्ट, इवेंट में साथ में मौजूदगी रिश्ते पर मुहर लगाती दिखती है. अब फरहान और शिबानी इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इस बात को लेकर खुद फरहान ने कन्फर्मेशन दे दिया है.
दरअसल, हाल ही में फरहान एक टॉक शो में पहुंचे थे. यहां शो की होस्ट भूमि पेडनेकर के साथ बातचीत में फरहान ने कन्फर्म कर दिया है कि वह अप्रैल या फिर मई में शिबानी के साथ शादी करेंगे.शो में फरहान को शिबानी की रिकॉर्ड की हुई आवाज सुनाई गई. शिबानी ने फरहान से पूछा, ‘हम कब शादी करने जा रहे हैं.’
फरहान, शिबानी का सवाल सुनकर मुस्कुराने लगे. इसके बाद फरहान ने कहा, ‘मुझे नहीं पता, शायद अप्रैल या मई’ फरहान के इस जवाब से ये तो कंफर्म हो गया कि बॉलीवुड में एक और बिग फैट वेडिंग होने वाली है.  गौरतलब है कि इस स्टार कपल के रिश्ते में होने की बात तब सामने आई थी जब शिबानी ने सोशल मीडिया पर एक मिस्ट्री मैन के साथ तस्वीर शेयर की थी. फैन्स को यह पहचानने में देर नहीं लगी कि यह शख्स फरहान अख्तर हैं. इसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे के साथ बिताए पलों के फोटोज शेयर करते दिखाई देते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here