Home क्लिक डिफरेंट जो करेगा इस लड़की से शादी उसको मिलेंगे 2 करोड़ रुपये, पिता...

जो करेगा इस लड़की से शादी उसको मिलेंगे 2 करोड़ रुपये, पिता ढूंढ रहे हैं ऐसा दूल्हा…

29
0
SHARE

लड़की 25 साल की हुई नहीं कि घरवालों को उसकी शादी की चिंता सताने लगती है. पड़ोसियों से लेकर मैट्रिमोनियल साइट्स तक, हर जगह लड़के ढूंढना शुरू कर दिए जाते हैं. ऐसा सिर्फ मिडिल क्लास फैमिली में नहीं बल्कि अमीरों में घर में भी होता है. अमीरों के घर में भी बेटियों की शादी की बहुत चिंता की जाती है. इससे भी ज्यादा हैरानी कि बात ये है कि ऐसा सिर्फ भारत में नहीं बल्कि विदेशों में भी होता है.

मामला थाईलैंड का है. यहां एक एक लखपति पिता को अपनी बेटी की शादी कि इतनी चिंता है कि उन्होंने ऐलान कर दिया जो भी उनकी बेटी से शादी करेगा उसे वो 2 करोड़ रुपये देंगे. जी हां, मिरर के अनुसार आरनॉन रोडथॉन्ग नाम एक लखपति शख्स ने अपनी बेटी को लेकर इतना परेशान है कि उनसे ऐलान किया जो भी उनकी बेटी कार्नसिता से शादी करेगा, उसे वो 10 मिलियन थाई बात (करीब 2 करोड़ भारतीय रुपये) देंगे.

बस शर्त यह कि लड़का मेहनती होना चाहिए, जो पैसे कमाने के लिए लालची हो और आलसी बिल्कुल ना हो. साथ ही यह भी कहा कि लड़के को अपनी डिग्री लाने की ज़रुरत नहीं, उसे बस लिखना और पढ़ना आना चाहिए. रोडथॉन्ग के पास डूरियन के खेत हैं, जो कि सबसे महंगे और बदबूदार फलों में से एक है. इस काम में उनकी बेटी उनकी मदद करती हैं. उन्होंने कहा कि अपनी बेटी के लिए एक ऐसा लड़का चाहिए जो उनके काम को संभाले.

आपको बता दें, भारत से उलट थाईलैंड में लड़का दहेज देता है, तभी उसकी शादी कराई जाती है. लेकिन रोडथॉन्ग यहां खुद लड़के को बेटी से शादी करने के लिए 2 करोड़ दहेज दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here