Home फिल्म जगत Movie Trailer: ” Lakshmi’s NTR ” ….

Movie Trailer: ” Lakshmi’s NTR ” ….

8
0
SHARE

फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा की फिल्म Lakshmi’s NTR का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म की कहानी एनटीआर की दूसरी पत्नी लक्ष्मी पार्वती पर है. दूसरे ट्रेलर में आंध्र प्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू को आड़े हाथों लिया है. ट्रेलर चंद्रबाबू को कंट्रोवर्सी में घसीटता नजर आ रहा है. 2 मिनट के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि नायडू ने एनटीआर (जो उस समय मुख्यमंत्री थे) के खिलाफ विद्रोह किया था और उन्हें सत्ता से हटवा दिया था.

ट्रेलर से यह भी पता चलता है कि नायडू सहित एनटीआर के परिवार ने उनकी (एनटीआर) दूसरी शादी को मंजूरी नहीं दी और लक्ष्मी पार्वती के बीमार होने की बात कही. ट्रेलर के अनुसार, ऐसा लग रहा है कि फिल्म के जरिए लोकसभा चुनाव से पहले चंद्रबाबू नायडू की छवि को नुकसान पहुंचाने का काम किया जा रहा है. फिल्म को लंबे समय से व‍िवादों में घिरी हुई है.

इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू राम गोपाल वर्मा ने खुलासा किया, ”मैं लिमिट में रहकर अच्छा कर सकता हूं. फिल्म में उन घटनाओं को दिखाया गया है जो पहले से ही पब्लिक डोमेन में हैं. उन्होंने कहा, “चंद्रबाबू नायडू के संबंध में, मैं एक कहानी पर फिल्म बना रहा हूं, जो पब्लिक डोमेन में है. मेरा उद्देश्य सच्चाई को बयान करना है, किसी को भी निशाना बनाना नहीं है.”

इससे पहले फिल्म का फर्स्ट ट्रेलर रिलीज किया गया था. ट्रेलर में दिखाया गया है कि आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव की लाइफ में दूसरी पत्नी के रूप में लक्ष्मी के आने के बाद क्या बदलाव होते हैं. एनटीआर की लाइफ में लक्ष्मी की एंट्री उनकी जीवनी ल‍िखने की वजह से होती है, बाद में दोनों शादी कर लेते हैं. लेकिन ट्रेलर के अंत में एनटीआर एन चंद्रबाबू नायडू को एक सांप कहते हैं. बता दें कि आंध्र प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री चंद्रबाबू एनटीआर के दामाद हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here