Home फिल्म जगत खूब जमी अनिल, अजय और माधुरी की जोड़ी यह फिल्म लोगों को...

खूब जमी अनिल, अजय और माधुरी की जोड़ी यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है…

27
0
SHARE

अनिल कपूर अजय देवगन और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए. तीसरे वीकेंड के बाद भी फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई ने सबको हैरत में डाल दिया है. अजय देवगन  की   टोटल धमाल’ की कमाई को लेकर फिल्म को ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया है. उनके मुताबिक, अजय देवगन की  ‘टोटल धमाल’ ने अब तक 167.54 करोड़ की धाकड़ कमाई कर डाली है. वहीं फिल्म के ग्रोस कलेक्शन की बात करें तो फिलम ने 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है. ‘टोटल धमाल’ ने विदेशों में 43.32 करोड़ का कारोबार किया है.

अनिल कपूर अजय देवगन और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘टोटल धमाल’ ने तीसरे वीकेंड की शुरुआत आनी शुक्रवार को 1.70 करोड़, शनिवार को 2.76 करोड़, रविनार को 3.95 करोड़ की तो वहीं चौथे वीक की शुरुआत भी शानदार अंदाज में करते हुए सोमवार को 1.40 करोड़ की कमाई कर डाली थी. फिल्म ने मंगलवार को भी करोड़ों में कमाई की है.  फिल्म ‘टोटल धमाल’ रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस  पर खूब कमाई कर रही है

टोटल धमाल’ में धमाकेदार कॉमेडी के साथ अजय देवगन  अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने दर्शकों को सिनेमा थियेटर में खूब हंसाया. अब आलम यह कि फिल्म चौथे हफ्ते के बाद भी कमाई लगातार कर रही है. देखना होगा कि ‘टोटल धमाल’ देश में 200 का आंकड़ा छूने में कामयाब हो पाती है या नहीं.   ‘टोटल धमाल’ में अजय देवगन अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की तिकड़ी जबरदस्त नजर आई.

अजय देवगन की फिल्म ‘टोटल धमाल’ की निगाहें देश में 200 करोड़ कमाने की तरफ है. देखना होगा कि यह आंकड़ा कब तक छू पाती है. खराब रिव्यू के बावजूद कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार थम ही नहीं रही है. अनिल कपूर अजय देवगन  और माधुरी दीक्षित  स्टारर ‘टोटल धमाल’ बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है. ‘टोटल धमाल’ का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है, इस तरह फिल्म ने अच्छा बिजनेस कर लिया है, फिल्म के ओवरसीज बिजनेस को लेकर भी अच्छी खबर आ रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here