Home Bhopal Special ट्रैफिक चेकिंग के दौरान हुआ विवाद, छात्रों ने 1 घंटे तक किया...

ट्रैफिक चेकिंग के दौरान हुआ विवाद, छात्रों ने 1 घंटे तक किया चक्काजाम…

7
0
SHARE
चेकिंग के दौरान विवाद इतना बढ़ा की छात्रों ने भारी संख्या में मौके पर पहुंचकर 1 घंटे तक ट्रैफिक जाम कर दिया. छात्रों का आरोप था कि पुलिस हेलमेट चेकिंग के नाम पर लोगों के साथ बदतमीजी और मारपीट कर रही है. छात्रों का कहना है कि चेकिंग के दौरान पुलिस ने उनके साथ गाली-गलौच और मारपीट की.
घटना की खबर लगते ही एमएसीटी कॉलेज से करीब एक हजार छात्रों ने सड़क पर उतर कर इसका विरोध कर दिया. स्थिति को संभालने के लिए पुलिस के आला अधिकारियों को देर रात ही तुरंत मौके पर जाना पड़ा. छात्रों की शिकायत पर कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद ही मामला शांत हो सका. अफगानिस्तान से पढ़ाई करने के लिए भोपाल आए छात्र का कहना है कि वह मैनिट कॉलेज में पढ़ाई करता है और फोटो कॉपी एवं दोस्तों के साथ चाय पीने के लिए कॉलेज के सामने बने मार्केट में गया था, हेलमेट न होने के कारण पुलिस ने उसे रोक लिया और अभद्र व्यवहार किया, घटना का वीडियो बना रहे छात्र का मोबाइल भी तोड़ दिया और मारपीट पर उतर आये.
छात्रों का कहना है कि पुलिस के काम का हम पूरा सम्मान करते हैं और यदि हम गलत हैं तो उसका चालान भरने के लिए भी हम तैयार हैं लेकिन, पुलिसकर्मियों के द्वारा जिस तरह का रवैया अपनाया जा रहा है वह गलत है. यही वजह रही कि कॉलेज के सारे छात्र सड़क पर उतर आए. एसपी संजय साहू का कहना है कि पुलिसकर्मियों और छात्रों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, विवाद की वजह क्या है और इसकी सच्चाई क्या है इसकी जांच की जाएगी. छात्रों के ने जिन पुलिसकर्मियों की शिकायत की है उसकी जांच के लिए टीटी नगर सीएसपी को जिम्मा सौंपा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here