Home फिल्म जगत ‘टोटल धमाल’ ने मचाया तहलका तीन हफ्ते में कमा डाले इतने…

‘टोटल धमाल’ ने मचाया तहलका तीन हफ्ते में कमा डाले इतने…

6
0
SHARE

टोटल धमाल फिल्म में अजय देवगन  अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित का जबरदस्त कमाई कर रही है. तीन हफ्ते बीत जाने के बाद भी कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. देखना होगा की चौथे हफ्ते में एंट्री करने के बाद फिल्म टोटल धमाल को अब कितना अच्छा रिस्पॉन्स मिल पाता है. तीन हफ्ते में 145 करोड़ रुपए से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने के बाद अब चौथे हफ्ते में 150 करोड़ का आंकड़ा छूना चाहेगी. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक तीसरे वीकेंड के पहले दिन शुक्रवार को 1.50 करोड़, शनिवार को 2.50 करोड़, रविवार को 3.75 करोड़, सोमवार को 1.15 करोड़, मंगलवार को 1.20 करोड़ और बुधवार को 1.10 करोड़ रुपए की कमाई की है. जबकि रोजाना के आंकड़ों को देखते हुए फिल्म ‘टोटल धमाल’ गुरुवार को करीब 1 से 1.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है.

टोटल धमाल’ फिल्म ने कुल 12 दिन में 125 करोड़ रुपए कमा लिया. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श का कहना है कि नॉर्मल टिकट रेट होने के बावजूद फिल्म थियेटर में खूब धमाल मचा रही है. देखना होगा कि फिल्म तीसरे हफ्ते के आखिर में कैसा रिस्पॉन्स मिल पाता है. अभी तक फिल्म ने करीब 145 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. पिछले तीन हफ्ते में शानदार कलेक्शन करके अपना बजट निकाल लिया है. पहले हफ्ते में ‘टोटल धमाल’  फिल्म ने  92.24 करोड़ और दूसरे हफ्ते में 36.50 करोड़ का कलेक्शन कर डाला है.

अजय देवगन की फिल्म ‘टोटल धमाल’  की निगाहें 150 करोड़ की तरफ है. देखना होगा कि यह आंकड़ा कब तक छू पाती है. खराब रिव्यू के बावजूद कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार थम ही नहीं रही है. अनिल कपूर अजय देवगन  और माधुरी दीक्षित  स्टारर ‘टोटल धमाल’ बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है. ‘टोटल धमाल’ का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है, इस तरह फिल्म ने अच्छा बिजनेस कर लिया है, फिल्म के ओवरसीज बिजनेस को लेकर भी अच्छी खबर आ रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here