Home फिल्म जगत 26 साल की हुईं आलिया भट्ट देर रात कुछ यूं हुआ सेलिब्रेशन..

26 साल की हुईं आलिया भट्ट देर रात कुछ यूं हुआ सेलिब्रेशन..

8
0
SHARE

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं. गुरुवार की देर रात आलिया ने अपने घर पर अपने परिवार व दोस्तों संग एक या दो नहीं बल्कि 3-3 केट काटकर मनाया. इसका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. आलिया के साथ उनकी मां सोनी राजदान भी दिखाई दे रही हैं. आलिया के बर्थडे पार्टी में ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के लिए साथ शूटिंग करने रहे रणबीर कपूर, मसाबा गुप्ता, आकांक्षा और अनुष्का रंजन, डायरेक्टर करण जौहर, बहन पूजा भट्ट और पापा महेश भट्ट भी मौजूद रहे. आलिया भट्ट ने फ्लोरल प्रिटेंड ड्रेस पहन रखा था. जब आलिया बर्थडे केक काट रही थीं, तो हर कोई बर्थडे सॉन्ग गा रहे थे.

आलिया भट्ट की करीबी दोस्त मसाबा गुप्ता ने बर्थडे पार्टी की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. इसमें आलिया भट्ट समेत सभी दोस्त दिखाई दे रही हैं. मसाबा ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, ‘जब हम बच्चे थे तो तुम एकदम मैजिक की तरह थी और आज भी मैजिक की तरह हो… हैप्पी बर्थडे, अलु’. जो बर्थडे वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा वहा अनुष्का रंजन ने अपने टाइमलाइन पर पोस्ट किया था. अब इस वीडियो को फैन क्लब अपने-अपने अकाउंट से शेयर कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट 26 साल की हो चुकी हैं. मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट और एक्ट्रेस सोनी राजदान के घर 15 मार्च, 1993 को जन्मी आलिया की गिनती उन सेलेब्स में होती है, जिन्होंने बेहद कम उम्र में इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है. 6 साल के अपने छोटे से करियर में अलग-अलग तरह के किरदार कर आलिया ने खुद को एक बेहतरीन एक्ट्रेस के तौर पर स्थापित किया है. शायद यही वजह है कि वह बॉलीवुड के कई सितारों की फेवरेट भी हैं. मुंबई में पली-बढ़ी आलिया भट्ट ने जमनाबाई नर्सरी स्कूल से पढ़ाई पूरी की. इसके बाद साल 2012 में धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा. फिल्म हिट रही और आलिया के करियर ने रफ्तार पकड़ी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here