Home Una Special कांग्रेस ने अधिकारियों व कर्मचारियों की चुनाव आयोग से की शिकायत…

कांग्रेस ने अधिकारियों व कर्मचारियों की चुनाव आयोग से की शिकायत…

7
0
SHARE

ऊना में कांग्रेस ने सरकारी अधिकारियों व कर्मचारियों पर भाजपा को लोकसभा चुनाव में लाभ पहुंचाने की आशंका जाहिर की है। पार्टी ने नाम सहित एक शिकायत पत्र चुनाव आयोग को सौंप दिया है। पत्र के माध्यम से आग्रह किया गया है कि इन अधिकारियों व कर्मचारियों को तुरंत प्रभाव से हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से स्थानांतरित किया जाए।

कांग्रेस ने आपत्ति जाहिर की है कि ये अधिकारी और कर्मचारी होम डिविजन, सर्कल और कई साल से एक स्थान पर कार्यरत हैं। इनकी राजनीतिक पहुंच है और चुनाव में भाजपा को इसकी मदद पहुंचेगी। शिकायत सूची में सामान्य उद्योग के उपाध्यक्ष और हरोली से भाजपा नेता व प्रवक्ता प्रो. रामकुमार के भाई व आइपीएच के एसई शाम कुमार शर्मा का नाम भी शामिल हैं।इसके अलावा लोनिवि एसई, डीआरडीए परियोजना निदेशक, जिला पंचायत अधिकारी भी इसमें शामिल हैं। यह शिकायत ब्लॉक कांग्रेस ऊना की तरफ से अध्यक्ष हजारी लाल धीमान ने की है। ब्लाक कांग्रेस ऊना के अध्यक्ष हजारी लाल धीमान ने कहा इन अधिकारियों और कर्मचारियों का तुरंत प्रभाव से तबादला किया जाए। अगर चुनाव में इनकी तैनाती ऊना में रहती है तो यह मतदाताओं को भाजपा के पक्ष में वोट डालने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं। आयोग से आग्रह किया गया है कि शिकायत पत्र पर त्वरित कार्रवाई की जाए। उम्मीद है कि इस संबंध में उचित कदम उठाया जाएगा। वहीं, निर्वाचन आयोग ऊना का कहना है यह शिकायत पत्र उच्चाधिकारियों के ध्यान में है, आगामी आदेश पर कार्रवाई होगी।

प्रदीप चड्ढा एसडीओ मैहतपुर, डीएस देहल एसई लोनिवि ऊना, शाम कुमार एसई आइपीएच ऊना, प्रभाष चैतन्य जोशी अधीक्षक विकास खंड ऊना, सरोज बाला क्लर्क विकास खंड ऊना, रवि लठ पंचायत निरीक्षक ऊना खंड,  राजिंद्र गौतम परियोजना निदेशक, डीआरडीए, रमन शर्मा जिला पंचायत अधिकारी ऊना के नाम शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here