Home स्पोर्ट्स रवि शास्त्री सहित सपोर्ट स्टॉफ पर फैसला आज, अहम टूर्नामेंट तक बढ़...

रवि शास्त्री सहित सपोर्ट स्टॉफ पर फैसला आज, अहम टूर्नामेंट तक बढ़ सकती है जिम्मेदारी…

19
0
SHARE

आज बीसीसीआई की क्रिकेट प्रशासकीय कमेटी की बहुत ही अहम बैठक होने जा रही है. आईसीसी, वाडा-नाडा सहित कई मुद्दों पर इस मीटिंग में चर्चा होगी.बैठक में शशांक मनोहर भी हिस्सा ले रहे हैं. वहीं, वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की तैयारियों सहित रवि शास्त्री एंड कंपनी को लेकर भी इस बैठक में फैसला हो सकता है.

दरअसल बता दें कि इस मीटिंग का टॉप एजेंडा टीम इंडिया के सपोर्टिंग स्टॉफ के कार्यकाल को विस्तार देना है. हेड कोच रवि शास्त्री सहित बॉलिंग कोच भारत अरुण, संजय बांगड़ और आर. श्रीधर का अनुबंध जुलाई महीने तक ही है. मतलब यह कि सपोर्टिंग स्टॉफ का अनुबंध विश्व कप तक ही है. ऐसे में माना जा रहा है कि सोमवार की बैठक में ही इस बाबत फैसला ले लिया जाएगा. कारण यह है कि सीओए इस मामले को आखिरी मिनट पर नहीं छोड़ना चाहती, जिसका अर्थ है देर-सबेर. पूरे आसार हैं कि सभी विशेषज्ञ चारों कोचों के कार्यकाल को नवंबर 2020 तक का विस्तार दिया जा सकता है. इस अवधि के आस-पास ही ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है.

पहले इस मुद्दे को लेकर सपोर्ट स्टॉफ और सीओए के बीच पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल्ली में खेले गए वनडे मुकाबले के दौरान मीटिंग होनी थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, लेकिन सूत्रों के अनुसार प्रशासकों और रवि शास्त्री के बीच कुछ संवाद जरूर हुआ है. यह साफ नहीं है कि शास्त्री की लिखित में या मौखिक तौर पर बात हुई, लेकिन सीईओ राहुल जौहरी के साथ संवाद जरूर हुआ है. इस बातचीत में शास्त्री ने यह साफ कर दिया है कि कार्यकाल के विस्तार देने की बाबत जल्द फैसला जरूरी हैदरअसल सभी कोच अपने भविष्य को लेकर किसी तरह का असमंजस नहीं चाहते. वहीं शास्त्री ने अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप तक का प्लान भी तैयार कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here