Home फिल्म जगत अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ‘बदला’ ने मचाया धमाल..

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ‘बदला’ ने मचाया धमाल..

6
0
SHARE

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी वाली फिल्म ‘बदला’ का बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन जारी है. रिलीज के बाद से ही यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है. अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘बदला’ ने कुल 56.70 करोड़ की कमाई कर डाली है. यही नहीं यह फिल्म विदेशों में भी खूब देखी जा रही है. अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ‘बदला’ ने विदेशों में 25.35 करोड़ का कारोबार कर लिया है. अमिताभ बच्चन की फिल्म को ग्रोस कमाई की बात करें तो फिल्म ने कुल रविवार तक कुल 66.90 करोड़ की कमाई कर ली है.

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म  ‘बदला’ को लेकर तरण आदर्श ने जानकारी दी है. उनके अनुसार, फिल्म ने दूसरे वीकेंड यानी शुक्रवार को 4.05 करोड़, शनिवार को 6.60 करोड़, रविवार को 8.05 करोड़ की कमाई की थी. इसके अनुसार फिल्म ने सोमवार को भी करीब 2 करोड़ के कमाई की होगी ऐसा अनुमान है. फिल्म का ट्रेंड अभी भी जोरों पर है. रविवार तक यही अंदाजा लगया जा रहा था कि ‘बदला’ कब तक 50 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी. अमिताभ बच्चन  और एक्ट्रेस तापसी पन्नू की जोड़ी ‘बदला’ से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया. ‘पिंक’ फिल्म से अमिताभ-तापसी ने दर्शकों के माइंडसेट को बिल्कुल चेंज कर दिया था और यही वजह रही कि जब यह जोड़ी दोबारा बड़े पर्दे पर आई तो लोगों के उत्सुकता काफी बढ़ गई.

दूसरे वीकेंड पर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ‘बदला’ ने  कुल 56.70 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने जबरदस्त एक्टिंग की है. यही वजह है कि इस फिल्म को देखने सिनेमाघरों में दर्शक काफी संख्या में जुट रहे हैं. सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म ‘बदला’ को काफी अच्छे रिव्यू भी मिले थे. वर्ड टू माउथ पब्लिसीटी की वजह से भी यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में खींच रही है. अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस तापसी पन्नू की जोड़ी वाली फिल्म ‘बदला’ अभी होली के मौके पर और अच्छा कारोबार करेगी ऐसी सभी को उम्मीद है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here