Home स्पोर्ट्स क्रिकेट के मैदान पर वॉर्नर की जोरदार वापसी..

क्रिकेट के मैदान पर वॉर्नर की जोरदार वापसी..

28
0
SHARE

बॉल टेंपरिंग के आरोपों में बैन झेल रहे डेविड वॉर्नर ने मैदान पर जोरदार वापसी की है। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलने वाले वॉर्नर ने आईपीएल शुरू होने से पहले ही दूसरी टीम को वॉर्निंग दे दी है। दाएं हाथ के इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने रविवार को खेले गए एक प्रैक्टिस मैच में 43 गेंदों में ताबड़तोड़ 65 रन ठोक डाले। पिछले साल केपटाउन टेस्ट में हुए कुख्यात बॉल टेंपरिंग कांड के बाद यह पूर्व ऑस्ट्रेलियाई उप कप्तान 2018 आईपीएल नहीं खेल पाए थे।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बैन खत्म होने के बाद दोबारा मैदान पर लौटा यह 32 वर्षीय खिलाड़ी हाल ही में सनराइजर्स हैदराबाद कैंप के साथ जुड़ा है। खुद सनराइजर्स हैदराबाद ने वॉर्नर की बल्लेबाजी का वीडियो भी शेयर किया है। बता दें कि 23 मार्च से शुरू होने जा रहे आईपीएल के 12वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद अपने अभियान की शुरुआत 24 मार्च से करेगा।

 

जानकारी के मुताबिक कोलकाता के ईडन गार्डेंस में खेले जाने वाले इस मुकाबले में हैदराबाद के सामने मेजबान कोलकाता नाइटराइडर्स की चुनौती होगी।आईपीएल सीजन-8 यानि साल 2015 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए डेविड वॉर्नर ने 562 रन बनाए थे। इस दौरान उनका सर्वोच्च स्कोर 91 रन रहा। अब तक के आईपीएल करियर की बात करें तो वार्नर के लिए सब कुछ बढ़िया ही रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here