Home हिमाचल प्रदेश मंडी सीट पर घमासान जारी मौजूदा सांसद समेत ये नेता CM से...

मंडी सीट पर घमासान जारी मौजूदा सांसद समेत ये नेता CM से मिले…

3
0
SHARE

लोकसभा की हॉट सीट मंडी में भाजपा के टिकट को लेकर छिड़े घमासान के बीच मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी के नगवाईं विश्राम गृह में पार्टी पदाधिकारियों से फीड बैक लिया। टिकट की दौड़ में शामिल ब्रिगेडियर खुशहाल ठाकुर सीएम से मिलने पहुंचे और आधा घंटा अकेले में चर्चा की

वहीं टिकट के अन्य दावेदार महेश्वर सिंह और मौजूदा सांसद रामस्वरूप भी सीएम को होली की मुबारक देने और गुलाल लगाने विश्राम गृह पहुंच गए। चर्चा रही कि रात को मंत्रणा के बाद खुशहाल ठाकुर मंगलवार को संगठन के पदाधिकारियों से मिलने शिमला पहुंचे।

दूसरी तरफ मंत्री अनिल शर्मा के पुत्र और मंडी सीट से टिकट के लिए दावा पेश कर चुके आश्रय शर्मा अभी भी दिल्ली में डेरा डाले हैं। वहीं सुखराम परिवार के कांग्रेस में जाने की अटकलों के बीच ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा ने कहा कि प्रत्येक पार्टी कार्यकर्ता को टिकट मांगने का अधिकार है।

सबको टिकट की उम्मीद है। अब संसदीय बोर्ड के अंतिम निर्णय का इंतजार है। उन्होंने पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कहा, बेटे आश्रय शर्मा को कांग्रेस से ऑफर आ रहे हैं, लेकिन उनका परिवार दल नहीं बदलेगा। उनको भाजपा में पूरा मान-सम्मान मिला है, जिसकी वह कद्र करते हैं और पार्टी के खिलाफ ऐसा कोई भी कार्य नहीं करेंगे, जिससे पार्टी को नुकसान हो। ऊर्जा मंत्री ने अपने सदर विधानसभा क्षेत्र में मोर्चा संभाला और बैठक में उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here