Home फिल्म जगत पोस्टर पर अपना नाम देखकर क्यों हैरान हैं जावेद अख्तर?…

पोस्टर पर अपना नाम देखकर क्यों हैरान हैं जावेद अख्तर?…

25
0
SHARE

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए फर्स्ट फेज की वोटिंग से पहले एक फिल्म रिलीज़ हो रही है. ये फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीतिक जीवन पर आधारित बताई जा रही है. हाल ही में होली के मौके पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. ट्रेलर आने के बाद तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. कुछ लोग फिल्म के जरिए मोदी के नाटकीय महिमामंडन का आरोप लगा रहे हैं, वहीं जावेद अख्तर की भी अपनी शिकायत है.

बॉलीवुड के जाने माने गीतकार जावेद अख्तर ने एक ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म पर हैरानी जताई है. दरअसल, फिल्म की क्रेडिट लाइन में गीतकार के तौर पर जावेद अख्तर के नाम का भी उल्लेख है जबकि उन्होंने इस फिल्म के लिए किसी भी तरह का लेखकीय योगदान नहीं किया है. अपने ट्वीट में उन्होंने इस बात की जानकारी दी. जावेद अख्तर ने लिखा –  ‘मैं फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं. मैंने फिल्म के लिए कोई भी गाना नहीं लिखा है.’

पीएम नरेंद्र मोदी का निर्देशन सरबजीत और मैरी कॉम जैसी बायोपिक फिल्में बना चुके ओमंग कुमार कर रहे हैं. फिल्म में मोदी की भूमिका विवेक ओबरॉय निभा रहे हैं. ये फिल्म बहुत तेजी से बनाई गई है. जनवरी में फिल्म की अनाउंसमेंट की गई थी और अब फिल्म रिलीज़ के लिए तैयार है. पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को अगले महीने 5 अप्रैल को रिलीज़ किया जाएगा. इसे पहले 12 अप्रैल को रिलीज करने की तैयारी थी. फिल्म में मोदी का किरदार निभा रहे विवेक ओबरॉय के कई लुक सामने आ चुके हैं. हालांकि अपने लुक्स की वजह से विवेक ओबरॉय लोगों के निशाने पर हैं. कई लोग विवेक की जगह परेश रावल को कास्ट किए जाने की बात भी कह रहे हैं.फिल्म में नरेंद्र मोदी के छात्र राजनीति से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया है. इस राजनीतिक यात्रा में आपातकाल, मंदिर आंदोलन, गोधरा के बाद गुजरात के दंगों, अक्षरधाम मंदिर पर आतंकी हमला और पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक जैसी घटनाओं के पीछे मोदी के दृढ़ नेतृत्व को दिखाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here