Home क्लिक डिफरेंट सिर से पैर तक भगवा रंग में रंगा है ये आदमी, इस...

सिर से पैर तक भगवा रंग में रंगा है ये आदमी, इस नेता का है सबसे बड़ा फैन..

29
0
SHARE

आज तक आपने कई बड़े से बड़े फैंस देखने होंगे लेकिन हम आपको आज एक ऐसे फैन के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे. यह आदमी दिवंगत राजनेता बाला साहेब ठाकरे का जबरदस्त फैन हैं. इनकी उम्र 52 वर्ष है और नाम मोहन यादव है जो कि पुणे से 35 किलोमीटर दूर केसनंद फाटा गांव में रहते हैं. मोहन यादव को देखते ही पता चल जाता है कि उन पर बाला साहेब का कितना असर है.

बता दें मोहन ने खुद को ऊपर से नीचे तक भगवे रंग में रंग हुआ है. जी हाँ… तस्वीर में आप देख सकते हैं उनकी टोपी, चश्मे, शर्ट, पैन्ट, बनियान, बरमूडा, घड़ी, मोबाइल, नेल पॉलिश, जूता आदि सबकुछ भगवा रंग का है. इतना ही नहीं बल्कि मोहन यादव की बाइक बजाज पल्सर भी भगवा रंग में ही रंगी हुई है. इस भगवा रंग की बाइक पर बाला साहेब, उद्धव ठाकरे और मीनाताई के फोटो भी लगाए गए हैं.

इस बारे में मोहन बहुत ही गर्व से बताते हैं कि, ‘कैसे बाला साहेब ठाकरे उनसे मिलने और मोटरसाइकिल देखने के लिए मातोश्री से नीचे आ गए थे.’ बाला साहेब का ये सबसे बड़ा फैन नाराज है. दरअसल इनके पास नौकरी नहीं है. मोहन ने यह भी आरोप लगाया है कि, ‘पुणे नगर निगम में सत्ता परिवर्तन के बाद उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया. वे पुणे नगर निगम के एक बगीचे में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here