Home फिल्म जगत रणवीर की फिल्म 83 से डेब्यू कर रहीं कपिल देव की बेटी...

रणवीर की फिल्म 83 से डेब्यू कर रहीं कपिल देव की बेटी अमिया, कबीर को करेंगी असिस्ट…

24
0
SHARE

भारत के पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप की जीत पर बन रही फिल्म 83 में एक नया चेहरा जुड़ गया है। ये चेहरा है कपिल देव की बेटी अमिया का। अमिया फिल्म से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर डेब्यू कर रही हैं। वे फिल्म की शूटिंग के दौरान कबीर खान की मदद करेंगी

संदीप पाटिल के बेटे चिराग ने बताया- फिल्म पर काम करते हुए ही हमारी मुलाकात अमिया से हुई। जब से वह डायरेक्शन टीम में आईं तब से ही हमारे रोज के ट्रेनिंग सेशन के दौरान मौजूद रहती हैं। वही हमें हर जरूरी मीटिंग में आने के लिए भी बताती हैं। जब कभी हम कबीर के आफिस गए, वे हमेशा वहां मौजूद रहीं। और हर प्लानिंग-शेड्यूल के लिए इन्वॉल्व भी रहीं। रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका वाली 83 की शूटिंग जल्द ही शुरू हो रही है। मुंबई मिरर की खबर के अनुसार कपिल देव की बेटी अमिया इससे जुड़ गई हैं। कपिल देव खुद भी रणवीर सिंह को ट्रेंनिंग दे रहे हैं।

टीम 83 की  यूनिट का ट्रेनिंग शेड्यूल धर्मशाला में होगा। इसके बाद टीम स्कॉटलैंड और लंदन में शूटिंग शुरू करेगी। फिल्म 83 अगले साल अप्रैल में रिलीज की जाएगी। फिल्म में 1983 की इंडियन क्रिकेट टीम के प्लेयर्स के रोल में संदीप पाटिल के बेटे चिराग और के श्रीकांत के रोल में तमिल स्टार जीवा भी नजर आएंगे। प्रोडक्शन विष्णु इंदुरी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here