Home Bhopal Special डूबते जहाज में बैठने वाला खुद डूबेगा – प्रवीण..

डूबते जहाज में बैठने वाला खुद डूबेगा – प्रवीण..

34
0
SHARE

 ऊना। कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है, इसमें जो भी बैठेगा वो खुद भी डूबेगा। यह बात हिमुडा के उपाध्यक्ष व हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के चुनाव प्रभारी प्रवीण शर्मा ने कही। मंगलवार को ऊना में पत्रकार वार्ता के दौरान प्रवीण शर्मा ने कहा कि आज जब कांग्रेस को कोई घास नहीं डाल रहा है और कांग्रेस का चुनावी रिकॉर्ड फेल होने का बनने वाला है। ऐसे में इस जहाज में चढऩे वाले को नादान ही कहा जा सकता है।

प्रवीण शर्मा ने कहा कि कौन किस दल में जा रहा है। इससे हिमाचल में भाजपा को कोई फर्क नहीं पडऩे वाला है। भाजपा की चुनावी रणनीति तैयार है और पार्टी कांग्रेस के उम्मीदवार के हिसाब से अपनी रणनीति बनाने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि भाजपा विकास के मुद्दे को लेकर चुनावी मैदान में है। पार्टी के प्रत्याशियों ने विकास किया है और अब अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता से समर्थन मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास नरेंद्र मोदी के रुप में सशक्त नेतृत्व है, जिसके चलते कांग्रेस बिना चेहरे के चुनाव में है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के हवाई वायदो पर जनता को कोई भरोसा नहीं है। इसीलिए राहुल गांधी के बड़े दावों के बावजूद कांग्रेस के नेता देश में चुनाव लडऩे से कन्नी काट रहे हैं। प्रवीण ने कहा कि हिमाचल में तो कांग्रेस की हालत ये हो गई है कि अपने दल से चार प्रत्याशियों के नाम भी तय नहीं कर पा रही है। वहीं हिमाचल में अपने आप को दिग्गज नेता मानने वाले कांगे्रस के चहरे चुनाव मैदान से दुम दबाकर भाग रहे हैं और बलि का बकरा बनाने के लिए एक दूसरे को आगे करने में जुटे हुए हैं।

प्रवीण शर्मा ने कहा कि यह पहला मौका है जब देश की जनता खुद चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं से आम जनता प्रभावित हुई है और हर वर्ग को लाभ मिला है।  इस मौके पर हमीरपुर भाजपा के संगठन मंत्री व हथकरघा उद्योग के उपाध्यक्ष संजीव कटवाल भी मौजूद रहे।

प्रवीण शर्मा ने बताया कि मैं भी चौकीदार कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मार्च को सायं 5 बजे हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के कार्यक्रम को लाइव वीडियो से संबोधित करेंगे। यह कार्यक्रम कुटलैहड़ क्षेत्र की छपरोह पंचायत में आयोजित किया जाएगा। जिसमें पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, राज्य भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर, मंत्री वीरेंद्र कंवर, विक्रम ठाकुर विशेष रुप से मौजूद रहेेंगे। इनके अलावा ससंदीय क्षेत्र के सभी विधायक, प्रमुख पदाधिकारी भी उपस्थित रहकर मोदी के संबोधन को सुनेंगे।

प्रवीण शर्मा ने कहा कि पार्टी में अनुशासन को सख्ती से लागू किया जाएगा। अनुशासनहीनता होने पर कड़ी कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि जो अनुशासन में रहेगा उसे सम्मान मिलेगा। उन्होंने कहा कि पार्टी हर किसी की गतिविधियों को देखेगी। ऐसा कोई मामला सामने आने पर कार्रवाई होगी। फिलहाल पार्टी में बाहर गए लोगों की वापसी को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here