Home क्लिक डिफरेंट जब बंद गोभी में निकला मेंढक महिला का हुआ ये हाल…

जब बंद गोभी में निकला मेंढक महिला का हुआ ये हाल…

23
0
SHARE

कई बार सब्जियों से ऐसी चीज़ें भी निकल जाती हैं जिसे देखकर आप हैरान रह जाते होंगे. ऐसे ही एक महिला ने बाजार से गोभी खरीदी और फिर उसमें से निकल आया मेंढक. घर आकर जब उन्होंने बंद गोभी को अपने थैले से निकाला तो उसमें मेंढक देख कर वो चौंक गईं. इस महिला ने तुरंत सुपर मार्केट के कर्मचारियों को इस बारे में सूचित किया. उन्होंने दावा किया कि यह कोई पहली बार नहीं है जब मार्केट से सामान खरीदने पर ऐसी कोई चीज निकली हो. आइये जानते हैं आगे क्या हुआ है.

आपको बता दें, इस महिला ने इस घटना के बारे में सोशल साइट ट्विटर पर ट्वीट कर बतलाया. महिला ने इसका वीडियो भी डाला और पूछा कि क्या करें जब गोभी के अंदर से मेंढक निकले. महिला के इस ट्वीट पर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी. एक यूजर ने लिखा कि ‘मुझे आशा है कि आप प्रिंस चार्मिंग को अपने बगीचे में छोड़ देंगी. बेहतरीन चीज पाया’. एक यूजर ने लिखा कि ‘एक बार मुझे मेरी रोटी में बाघ मिला था’. जेम्स नाम के एक यूजर ने लिखा कि ‘एक मेंढक सब्जी के अंदर विकसित हो ही नहीं सकता’.

ऐसे किस्से कई बार देखने को मिलते हैं लेकिन होता ये है कि जब उसके बारे में सोशल मीडिया पर बताया जाये तो लोग मज़े लेना शुरू कर देते हैं. आपको बता दें कि महिला और उसके पति ने बाद मेंढक को अपने घर के पास स्थित एक खुले मैदान में छोड़ दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here