Home मध्य प्रदेश CM कमलनाथ ने मंगलवार को जिले में 3 जनसभाओं को संबोधित किया..

CM कमलनाथ ने मंगलवार को जिले में 3 जनसभाओं को संबोधित किया..

4
0
SHARE

उन्होंने जिले की विकास यात्रा एवं बढ़ते व बदलते छिंदवाड़ा से लोगों को अवगत कराया। उन्होंने जनता से आव्हान किया कि वे न केवल सच्चाई को जानें बल्कि अन्य लोगों को भी सच्चाई से अवगत कराएं। कमलनाथ ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने पिछले पांच साल में केवल झूठे नारे व खोखले वादों से देश की जनता को गुमराह किया है

मप्र में कांग्रेस के सत्ता में आने से पहले 15 साल तक भाजपा का शासन रहा परंतु भाजपा यह नहीं बता सकती कि उन्होंने छिंदवाड़ा जिले के लिए क्या किया है? देश की सुरक्षा एवं राष्ट्रवाद के मुद्दे पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता प्राप्ति के बाद इस देश को पंडित नेहरू व इंदिराजी ने सेनाओं से सुसज्जित किया। क्या भाजपा के सत्ता में आने के पूर्व तक क्या देश असुरक्षित था? जबकि सर्वाधिक हमले भाजपा के शासनकाल में हुए है।

छिंदवाड़ा की सभाओं में नकुलनाथ ने कहा कि कमलनाथ की प्राथमिकता किसान है तो उनकी प्राथमिकता जिले के नौजवान हैं। वे नौजवानों के सुखद भविष्य के लिए हर लड़ाई लड़ने को तैयार है। उन्होंने कहा कि मेरे पिता सहित जिले की जनता ने मुझ पर जो विश्वास जताया है, मैं उसमें शत-प्रतिशत खरा उतरने का प्रयास करूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here