Home Bhopal Special रातीबड़ की पूजा कॉलोनी के घर में घुसे 2 बदमाश बदमाशों ने...

रातीबड़ की पूजा कॉलोनी के घर में घुसे 2 बदमाश बदमाशों ने पुलिसकर्मी का नाम लेकर धमकाया..

40
0
SHARE

रातीबड़ स्थित पूजा कॉलोनी में घर में घुसकर नकाबपोश दो बदमाशों ने बर्खास्त सब इंस्पेक्टर की मां के पैर में गोली मार दी। इससे पहले बदमाशों में से एक ने कनपटी पर पिस्टल अड़ाकर सब इंस्पेक्टर के मुंह में जहर की शीशी उड़ेल दी। जाते-जाते बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर से अलग रह रही पत्नी और एक पुलिसकर्मी का नाम लेकर धमकाया कि भोपाल में रहे तो ये दोनों तुम्हें छोड़ेंगे नहीं। रातीबड़ पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

कॉलोनी निवासी 42 वर्षीय अमिताभ प्रताप सिंह पुलिस विभाग से बर्खास्त सब इंस्पेक्टर हैं। वे यहां अपनी 68 वर्षीय मां शालिनी सिंह और बेटे के साथ रहते हैं। प्रशिक्षु डीएसपी अदिति भावसार ने बताया कि बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे अमिताभ घर में नाश्ता कर रहे थे। उन्हें किसी काम से इंदौर जाना था। तभी नकाबपोश दो बदमाश उनके मकान में दाखिल हो गए। इनमें से एक के हाथ में पिस्टल थी। घुसते साथ ही बदमाश ने पिस्टल उनकी कनपटी पर अड़ा दी और जबरन मुंह खोलकर जहर की शीशी उड़ेल दी।

अमिताभ और उनकी पत्नी के बीच लंबे समय से पारिवारिक विवाद चल रहा है। अमिताभ के घर पर सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं। प्रशिक्षु डीएसपी का कहना है कि अमिताभ के घायल होने के कारण फिलहाल पुलिस को सीसीटीवी फुटेज नहीं मिल सके हैं। मामले की जांच हर पहलू पर जारी है।

बेटे से चल रही जद्दोजहद की आवाज सुनकर शालिनी कमरे में आईं। उन्होंने बीच-बचाव किया तो एक ने उनके दाहिने पैर के पंजे में गोली मार दी। बदमाशों ने अमिताभ को उनकी पत्नी और एक पुलिसकर्मी का नाम लेते हुए धमकाया। बोले- बेटा और प्रॉपर्टी उन्हें दे दो और भोपाल छोड़ दो, नहीं तो तुम्हें छोड़ेंगे नहीं। घर से बाहर निकलते ही एक हवाई फायर किया और फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसी भी घर से बाहर निकल आए। उन्होंने काली पल्सर से नकाबपोश दो बदमाशों को भागते हुए देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मां-बेटे को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here