Home राष्ट्रीय PM मोदी का राहुल गांधी पर वार जो खाते नहीं खुलवा सके...

PM मोदी का राहुल गांधी पर वार जो खाते नहीं खुलवा सके वो पैसे देने की बात कर रहे हैं…

6
0
SHARE

कांग्रेस के न्यूनतम आय गारंटी स्कीम के चुनावी वायदों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहला बयान दिया है और कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने लोकसभा चुनाव की तैयारियों के तहत मेरठ में बीजेपी की एक रैली में कहा कि जो आज तक गरीबों का बैंक खाता नहीं खुलवा सके वो आज कहते हैं कि खाते में पैसे डालेंगे.

पीएम मोदी ने कहा, ”जब मैं बैंक खाते खुलवाता था तो कुछ बुद्धिमान लोग कहते थे कि देश में बैंक ही नहीं है खाते से क्या होगा? जो 70 साल में गरीब का खाता नहीं खुलवा सके वो आज कहते हैं कि खाते में पैसे डालेंगे.”आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वादा किया है कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो देश के 20 प्रतिशत गरीबों को सालाना 72,000 रुपये सीधे खाते में दिये जाएंगे. इससे करीब 5 करोड़ गरीबों को लाभ मिलेगा.

पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा, ”अपना हिसाब दूंगा ही और साथ-साथ दूसरों का हिसाब भी लूंगा. ये दोनों काम साथ-साथ चलेंगे. तभी तो होगा हिसाब बराबर. चौकीदार हूं भई, और चौकीदार कोई नाइंसाफी नहीं करता. हिसाब होगा, सबका होगा, बारी बारी से होगा.”

उन्होंने कहा, ”आज एक तरफ नए भारत के संस्कार हैं, तो दूसरी तरफ वंशवाद और भ्रष्टाचार का विस्तार है. एक तरफ दमदार चौकीदार है, तो दूसरी तरफ दागदारों की भरमार है.”पीएम मोदी ने कहा, ”महामिलावटियों के राज में बेटियों को इंसाफ मिलता था क्या? इनकी सरकार में गुंडे और बदमाश बेलगाम थे कि नहीं ? क्या इनकी सरकार में देश सुरक्षित रह सकता है? जब से यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार आई है तब से गुंडे बदमाशों में भय बना हुआ है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here